....

भारतीय जनता युवा मोर्चा ने प्रदेश भर में प्रदर्शन कर फूंके राहुल गांधी के पुतले

 भोपाल : बुधवार, जुलाई 3, 2024/ भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा कांग्रेस नेता राहुल गांधी के सोमवार को संसद में हिन्दु समाज को लेकर दिए गए बयान के विरोध में मंगलवार को प्रदेश भर में प्रदर्शन कर पुतला जलाया गया। भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पंवार के नेतृत्व में भोपाल में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन कर राहुल गांधी का पुतला फूंककर हिंदू समाज को हिंसक बताने वाले बयान का विरोध जताया।



युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पंवार के नेतृत्व में भोपाल में शिवाजी नगर चौराहे के पास कांग्रेस प्रदेश कार्यालय के पास राहुल गांधी के बयान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया। इस दौरान वैभव पंवार ने कहा कि संसद के अंदर हिंदू समाज को हिंसक बताना राहुल गांधी की हिन्दुओं के प्रति नफरत को जगजाहिर कर रहा है। पंवार ने कहा कि हिंदू समाज के प्रति घृणा से भरा राहुल गांधी का बयान अत्यंत निंदनीय और अपमानित करने वाला है। पूरा युवा मोर्चा इसका विरोध करता है। पूरे प्रदेश में मोर्चा कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी के पुतले फूंके हैं। राहुल गांधी को बगैर देर किए हिंदू समाज से माफी मांगनी चाहिए नहीं तो हिंदू समाज जगह-जगह प्रदर्शन करेगा।


युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष पंवार ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी चुनावी हिंदू हैं। उनका हिंदू धर्म से कोई लेना-देना नहीं है। चुनाव के समय यह लोग कोट और कुर्ते के ऊपर जनेऊ पहनकर हिंदू दिखने का ढोंग करते हैं। हिंदुओं का अपमान करना और तुष्टिकरण की राजनीति करना राहुल गांधी और कांग्रेस का असली चाल और चरित्र है। उन्होंने कहा कि हिंदू भारत का मूल समाज है, भारत की आत्मा है। हिंदू समाज सर्वे भवन्तु सुखिनः का पाठ पढ़ता है हिंसक नहीं होता।


भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा आज मध्यप्रदेश के सभी जिलों में कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा हिंदू समाज को लेकर संसद में दिए गए बयान को लेकर विरोध प्रदर्शन कर पुतला जलाया गया। भाजपा युवा मोर्चा ने कहा कि राहुल गांधी अपने बयान को लेकर हिंदू समाज से तुरंत माफी मांगें।


Share on Google Plus

click newsroom

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment