....

अमरवाड़ा की जनता चुनावी पर्यटन पर आने वाले कमलनाथ को देगी जवाब - कविता पाटीदार

 भोपाल : शनिवार, जून 29, 2024/ भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश महामंत्री व सांसद कविता पाटीदार ने कहा कि लोकसभा का चुनाव हारने के बाद कांग्रेस नेता कमलनाथ छिंदवाड़ा की जनता के भी नहीं हुए। लोकसभा चुनाव परिणाम आने के बाद कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ छिंदवाड़ा छोड़कर चले गए। कमलनाथ छिंदवाड़ा की जनता के दुख दर्द में भी उनके साथ खड़े नहीं हो सके। छिंदवाड़ा जिले के दो वीर सपूत सेना के जवान सीमा पर शहीद हुए, लेकिन कमलनाथ और उनका परिवार शहीद के घर श्रद्धांजलि देने और उनके परिवार को ढांढस बंधाने तक नहीं पहुंचा। चुनावी पर्यटन पर आने वाले कमलनाथ और नकुलनाथ को अमरवाड़ा की जनता करारा जवाब देगी।



भाजपा की प्रदेश महामंत्री व सांसद कविता पाटीदार ने कहा कि सच तो यह है कि कमलनाथ मध्यप्रदेश के मूल निवासी नहीं होने के कारण वे छिंदवाड़ा की जनता को कभी अपना मानते ही नहीं थे। राजनीति करने, चुनाव जीतने के लिए छिंदवाड़ा की भोली-भाली जनता को उनके दुख दर्द में साथ खड़े होने की बात कहते थे, लेकिन जब चुनाव हार गए तो शहीद के परिजनों के आंसू पोछने तक नहीं पहुंचे। चुनाव हारने के बाद कमलनाथ और नकुलनाथ सिर्फ सोशल मीडिया में सक्रिय थे और शहीद को एक्स पर श्रद्धांजलि देकर जता दिया कि छिंदवाड़ा जिले की जनता को सिर्फ वोट बैंक के रूप में देखा है।


प्रदेश महामंत्री कविता पाटीदार ने कहा कि कमलनाथ छुट्टियां मनाकर वापस आ रहे हैं और अमरवाड़ा में हो रहे उपचुनाव में चुनावी पर्यटन करने जाने वाले हैं। कमलनाथ अब अमरवाड़ा की जनता के सामने घड़ियाली आंसू बहाएंगे, लेकिन अमरवाड़ा की जनता अब इनके जाल में नहीं फंसने वाली। छिंदवाड़ा लोकसभा चुनाव की तरह ही अमरवाड़ा विधानसभा उप चुनाव में भी जनता मतलबी नाथ परिवार को जवाब देने को तैयार है।


Share on Google Plus

click newsroom

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment