....

राजस्थान में दिल दहला देने वाले अलग-अलग रोड एक्सीडेंट में 18 लोगों की मौत

 

राजस्थान में 21 अप्रैल का दिन दर्दनाक हादसों से भरा दिन साबित हुआ। रविवार को 4 अलग-अलग हादसों में कुल 18 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। एक तरफ जहां झालावाड़ में रविवार सुबह तेज रफ्तार मारुति वैन और ट्रॉले के बीच जबरदस्त टक्कर में 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं जयपुर में कार को बचाने के चक्कर में एक तेज रफ्तार बाइक ट्रक से जा टकराई। इसमें बाइक सवार और 3 कार सवारों की मौत हो गई। तीसरा हादसा रविवार दोपहर दौसा में हुआ। यहां एक कार और बस की टक्कर से 3 लोगों की मौत हो गई।


झालावाड़ में 9 लोगों की मौत

झालावाड़ में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में 9 युवकों की जान चली गई। हादसा नेशनल हाइवे पर पचोला गांव के पास हुआ। जहां वैन सवार युवकों को डंपर ने रौंद दिया। अकलेरा कस्बे में आज एक साथ आठ शव यात्रा निकली। सभी जवान मौतों की शव यात्रा देख मौजूद सभी लोगों की आंखे नम थी। बड़ी संख्या में शव यात्रा में लोग शामिल हुए। इस मौके पर पुलिस के आला अधिकारी व जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहे।

जयपुर सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत

जयपुर के दूदू में एक बेकाबू कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा भिड़ी। हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है। दुर्घटना में बाइक सवार की अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई, वहीं कार में मौजूद तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना एनएच-48 पर दूदू के पास हुई।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment