....

पूर्व विस अध्यक्ष श्रीनिवास तिवारी के पोते सिद्धार्थ भाजपा में शामिल

 


भोपाल: 18 अक्टूबर |  प्रदेश की सियासत में बुधवार को विंध्य क्षेत्र में कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा। पूर्व विधानसभा अध्यक्ष श्रीनिवास तिवारी के पोते सिद्धार्थ तिवारी ने कांग्रेस को छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया। सिद्धार्थ तिवारी ने बुधवार सुबह राजधानी में भाजपा के प्रदेश दफ्तर पहुचे और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  एवं भाजपा प्रदेशाध्यक्ष  की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली।

बता दें कि सिद्धार्थ पूर्व सांसद सुंदरलाल तिवारी के बेटे हैं। वह 2019 में हुए पिछले आम चुनाव में रीवा सीट से चुनाव लड़ चुके हैं, लेकिन तब उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा था। बीते कई दिनों से उनके कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही थीं। इसके साथ-साथ पन्ना के गुनोर से पूर्व विधायक व दलित नेता फुन्देलाल चौधरी भी बुधवार को भाजपा में शामिल हो गए।

इस मौके पर सिद्धार्थ तिवारी ने कहा उन्होंने भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी की विचारधारा से प्रेरित होकर यह निर्णय लिया है। देश और प्रदेश का जो विकास भाजपा के शासनकाल में हुआ है, उसके कारण मैं भाजपा में शामिल हो रहा हूं। आज हर देशभक्त युवा यही बोलेगा कि मोदी जी के नेतृत्व मे देश आगे बढ़ रहा है।

सिद्धार्थ तिवारी के साथ दलित नेता औऱ गुन्नौर से कांग्रेस के पूर्व विधायक फुंदरलाल चौधरी ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। फुंदरलाल ने कहा कि हम दलित समाज से आते हैं। हमारी कोई सुनवाई नहीं हो रही। वहां हमारी कोई सुनने वाला नहीं। कांग्रेस में पैसे लेकर टिकट बांटे जाते हैं।

इस मौके पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने टिकट वितरण को लेकर सामने आई कांग्रेस की अंदरूनी खींचतान पर तंज कसा और बोले कि कांग्रेस में काम बंटे हुए हैं। गाली खाने की पावर आफ अटार्नी दिग्विजय सिंह को दी गई है, जो अभी तक वैलिड है। शिवराज ने सवालिया अंदाज में कहा कि ऐसा काम ही क्यों करते हो कि गाली खानी पड़े। इसी तरह सरकार चलाने की पावर आफ अटार्नी भी दिग्विजय सिंह को ही दे रखी थी। पहले भी बंटाधार हुआ। जनता ये सब जानती है

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment