....

Spa सेंटर का Owner बेरहमी से पीटता रहा और लड़की चीखती रही, वीडियो वायरल


Spa Owner Thrashes Woman CCTV अहमदाबाद :अहमदाबाद से एक सनसनीखेज वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियों में एक शख्स एक लड़की को सरेआम पीट रहा है। और उसकी करतूत को सीसीटीवी में कैद हो गई। खुलासा हुआ है कि मार पीट पर उतारू ये शख्स दरअसल अपनी ही बिजनेस पार्टनर के साथ मार पिटाई कर रहा है। पता चला है कि अहमदाबाद के सिंधू भवन रोड में गैलेक्सी स्पा के मालिक ने अपनी ही पार्टनर को जमकर पीटा। 

हालांकि बाद में इस वाकये की शिकायत पुलिस में कर दी गई और स्पा मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। गुजरात के अहमदाबाद से दिल झकझोरने वाले वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस अब एक्शन मोड में है।

 इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सिंधु भवन रोड पर एक शख्स एक लड़की के साथ मारपीट कर रहा है। मारपीट करने वाले शख्स की पहचान मोहसिन के तौर पर हुई जो गैलेक्सी स्पा का मालिक बताया जा रहा है। लेकिन हैरानी की बात ये है कि वो जिसके साथ पिटाई कर रहा है वो उसकी ही बिजनेस पार्टनर है। 

ये वीडियो 25 सितंबर का है जिसमें मोहसिन अपनी पार्टनर को बेरहमी से घसीट रहा है उसे थप्पड़ और घूंसों से पीट रहा है। हालांकि इस बीच एक शख्स आकर मोहसिन को पकड़ता है लेकिन मोहसिन अपने चप्पल को वहीं उतारकर उस लड़की के पीछे दौड़ता है और फिर उसके साथ मार पिटाई करने लगता है। उसके साथ वाला लड़का उसे पकड़कर दूर ले जाने की कोशिश करता है। मगर मोहसिन अपनी बिजनेस पार्टनर को पीटने पर ही उतारू नजर आ रहा है।

हालांकि इस सिलसिले में पहले कोई भी FIR दर्ज नहीं करवाई गई थी। लेकिन बोडकदेव पुलिस ने वीडियो देखने के बाद पहले पीड़ित लड़की का पता लगाया और फिर मोहसिन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

बताया जा रहा है कि बिजनेस पार्टनर में किसी बात को लेकर आपस में कहा सुनी हो गई और देखते ही देखते दोनों में झगड़ा शुरू हो गया। बताया जा रहा है कि 25 सितंबर को स्पा में उस लड़की के पास मोहसिन आया और बहस करने लगा। ये बहस इतनी बढ़ गई कि दोनों के बीच जमकर कहा सुनी शुरू हो गई और मोहसिन मार पिटाई पर उतारू हो गया। ये भी पता चला है कि पीड़ित लड़की नॉर्थ ईस्ट इंडिया की रहने वाली है और काम के सिलसिले में अहमदाबाद में रह रही थी। 

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment