....

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने आरएसएस कार्यालय में भेंट किया तिरंगा

 इंदौर। इंदौर शहर के कांग्रेसी शनिवार सुबह आरएसएस के मुख्यालय अर्चना कार्यालय पहुंचे और आरएसएस को राष्ट्रध्वज सौंपा। जवाब में संघ के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेसियों को दो पुस्तक और दिए भेंट किए।


शहर कांग्रेस द्वारा शनिवार काे सुबह 9.30 बजे राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के रामबाग स्थित अर्चना कार्यालय पर तिरंगा भेंट किया गया। अर्चना कार्यालय में किसी अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए पुलिस बल भी तैनात किया गया था।

शहर कांग्रेस प्रवक्ता विवेक खंडेलवाल, सूचना अधिकार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष गिरीश जोशी ने बताया की आजादी की 75वीं वर्षगांठ पूरा देश अमृत महोत्सव के रूप में मना रहा है। कांग्रेस का हर घर झंडा घर घर झंडा अभियान तीन चरणों में पूरा हो चुका है। भाजपा के सांसद शंकर लालवानी, महापौर पुष्यमित्र भार्गव, भाजपा विधायक, प्रवक्ता सहित शहर के कई गणमान्य नागरिकों को निशुल्क राष्ट्रध्वज भेंट किया जा चुका है।

इसी चरण में आज 13 अगस्त को आरएसएस मुख्यालय अर्चना कार्यालय पर कांग्रेस द्वारा निशुल्क राष्ट्रध्वज भेंट किया गया। हेडगेवार स्मारक समित के अध्यक्ष ईश्वर हिंदुजा को शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल द्वारा राष्ट्रीय ध्वज भेंट किया गया। वहीं अर्चना कार्यालय (संघ मुख्यालय) द्वारा भी राष्ट्रीय ध्वज शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल को भेंट किया। साथ ही 14 अगस्त को रात्रि में अपने निवास, प्रतिष्ठान पर दीप जलाने के लिए दीपक और बाती भी संघ कार्यालय द्वारा कांग्रेस नेताओं को भेंट की।


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment