....

अमिताभ बच्चन का राजू श्रीवास्तव को खास तोहफा

 कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव इन दिनों अपनी जिंदगी की लड़ाई लड़ रहे हैं। वे इस समय सबसे मुश्किल दौर में हैं। लेकिन अब उनके फैंस के लिए एक राहत देने वाली खबर आई है उनकी हालत में सुधार हो रहा है। लेकिन अभी तक उन्हें होश नहीं आया है। डाॅक्टर्स के मुताबिक उन्हें होश आने में थोड़ा समय लगेगा। राजू श्रीवास्तव के ठीक होने की हर कोई कामना कर रहा है। फैंस के साथ-साथ बाॅलीवुड सेलेब्स भी राजू के जल्द ही ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। वहीं इसी बीच अमिताभ बच्चन ने राजू श्रीवास्तव के लिए एक खास तोहफा भेजा है। बिग बी मे राजू श्रीवास्तव को 10 मैसेजेस भेजे है। जो कि बहुत ही खास हैं। अमिताभ ने राजू के फोन पर उनके उनके स्वास्थ्य की जानकारी के लिए और उनके जल्द ही ठीक होने की शुभकामनाएं देने के लिए अपने संदेश भेजे हैं।


अमिताभ का राजू का खास तोहफा

दरअसल अमिताभ बच्चन ने राजू श्रीवास्तव को करीब 10 मैसेजेस भेजे हैं। जो कि अमिताभ पहले दिन से ही भेज रहे हैं। लेकिन राजू के फोन के बंद होने के कारण उनका परिवार इन मैसेज को देख नहीं पाया। बता दें कि डॉक्टर ने राजू के परिवार से कहा था कि हो सकता है राजू रेस्पांड न कर पा रहे हों वे आसपास की आवाजें नहीं सुन पा रहे हों। ऐसी स्थिति में कोई प्रिय आवाज या बात वे सुनेंगे तो उनका मस्तिष्क अधिक सक्रिय हो सकेगा। इससे उनकी रिकवरी और आसान हो जाएगी। डॉक्टर की इन बातों के अनुसार राजू के परिवार ने सोचा कि राजू अपने आदर्श अमिताभ बच्चन की आवाज सुनकर खुश हो जाएंगे। ऐसे में क्या पता उनके ब्रेने में हरकत जैसा कोई चमत्कार हो जाए।

बिग बी के 10 मैसेजेस

इसके बाद से ही राजू के परिवार ने अमिताभ से कहा कि जो मैसेजेस वे लिखकर भेज रहे हैं क्या वे उसे बोलकर भेज देंगे जो कि राजू को सुनाया जा सके। साथ ही अमिताभ को डॉक्टर की सलाह भी बताई गई। इसके पांच मिनट के अंदर ही अमिताभ ने अपने ही अंदाज में राजू को एक ऑडिओ मेसेज भेजा। जिसमें उन्होंने कुछ ये बातें कहीं कि 'राजू उठो, बस बहुत हुआ। अभी बहुत काम करना है।' परिवार का कहना है कि इस मैसेज से फिलहाल कोई चमत्कार तो नहीं हुआ है लेकिन इन मैसेजेस को सुनाने के कारण अमित जी के बिग फैन राजू श्रीवास्तव को अच्छा जरूर लगेगा।


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment