....

रणबीर के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, इस दिन रिलीज होने जा रही है फिल्म 'शमशेरा'

 रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शमशेरा' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था। शमशेरा फिल्म का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ था, तब से ही फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी बेताब हैं। 22 जुलाई को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। वहीं इन्हीं सबके बीच रणबीर कपूर के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। रणबीर की फिल्म शमशेरा का 3डी ट्रेलर इसी हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रहा है। इस फिल्म के क्रिटिक्स तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी देते हुए एक पोस्ट शेयर कर लिखा है कि 'हॉलीवुड फिल्म थॉर लव एंड थंडर के साथ शमशेरा का ट्रेलर रिलीज करने के तैयारी कर रहे हैं।'


7 जुलाई को रिलीज होगा 'शमशेरा' का ट्रेलर

'थाॅर लव एंड थंडर' 7 जुलाई को सिनेमाघरों में दिखाई देने वाली है। इसी फिल्म के साथ शमशेरा का ट्रेलर भी बड़े पर्दे पर देखने को मिलने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शमशेरा के साथ रणबीर और आलिया की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का भी ट्रेलर इसी दिन देखने को मिलेगा। 7 जुलाई के दिन रणबीर के दोनों ही आगामी फिल्म का ट्रेलर 'थॉर लव एंड थंडर' के साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाला है। ब्लाॅकबस्टर फिल्म 'संजू' के चार साल के बाद रणबीर कपूर बड़े पर्दे पर वापस दिखाई देने वाले हैं। शमशेरा में रणबीर का डबल रोल देखने को मिलेगा। फिल्म में वे लुटेरा बनकर संजय दत्त से भिड़ते दिखाई देने वाले हैं।

शमशेरा के साथ रणबीर का कमबैक

बता दें कि शमशेरा फिल्म में संजय दत्त नेगेटिव रोल में दिखाई देने वाले हैं। वहीं इस फिल्म में वाणी कपूर एक नाचने वाली की भूमिका में नजर आने वाली हैं। पहली बार बड़े पर्दे पर रणबीर कपूर के साथ उनकी केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। शमशेरा फिल्म करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी है। आदित्य चोपड़ा ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में आदर्श कपूर, रोनित राॅय, आशुतोष राणा, सौरभ शुक्ला, अहाना कुमरा और त्रिधा चौधरी जैसे कलाकार अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। शमशेरा फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषा में भी 22 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment