....

प्रणिता सुभाष की नन्हीं परी और सारा का बोल्ड अंदाज

  बॉलीवुड में सितारों की निजी जिंदगी में कोई हलचल हो या पेशेवर रूप से कोई नई जानकारी या फिर सेलेब्स की गॉसिप्स। फैंस अपने पसंदीदा स्टार से जुड़ी हर चीज से अपडेट रहना चाहते हैं। सिनेमा की दुनिया से भी हर रोज कोई न कोई नई खबर आती ही रहती है। 


हंगामा फिल्म फेम एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष मां बन गई हैं। उनके घर नन्हीं परी ने जन्म लिया है। अभिनेत्री ने तस्वीरों के जरिए ये खुशी अपने फैंस के साथ साझा की है। प्रणिता अपनी प्यारी बेटी को दुलारती दिखाई दे रही हैं।

सारा अली खान वैसे तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, लेकिन लेटेस्ट तस्वीरों में उनका अब तक का सबसे बोल्ड अंदाज दिखाई दे रहा है। तस्वीरों में सारा क्रीम कलर के आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। सारा ने बिकिनी टॉप के साथ मैचिंग ट्रांसपेरेंट सीक्विन पैंट्स टीमअप की है। साथ ही व्हाइट पर्ल्स के चोकर और गोल्ड चेन के साथ लुक को पूरा किया है।

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' को हिट साबित हो ही चुकी है। इसके टाइटल ट्रैक का खुमार भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। भूल भुलैया 2 का टाइटल ट्रैक महीने का नंबर वन  ट्रेंडिंग बन गया है। कार्तिक ने इंस्टाग्राम के जरिए खुशी जाहिर की है।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment