.....

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने IndiGo के स्टाफ पर लगाया बुरे बर्ताव का आरोप

 इंडिगो एयरलाइन्स के स्टाफ का बर्ताव लगातार निशाने पर है। इस बार एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने देश की इस प्रमुख एयरलाइंस के खिलाफ शिकायत की है और उनके स्टाफ के व्यवहार पर नाराजगी जताई है। हाल ही में एक्ट्रेस के साथ इंडिगो एयरलाइंस में उड़ान भरते वक्त बदसलूकी हुई जिसका खुलासा उन्होंने गुरुवार को एक ट्वीट में किया। पूजा हेगड़े ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘ मुंबई से उड़ान भरते वक्त इंडिगो एयरलाइन के स्टाफ मेंबर विपुल नकाशे ने हमारे साथ बहुत बुरा व्यव्हार किया। उसने बिना किसी वजह के हमारे साथ बेहद बेरुखी और धमकी भरे अंदाज में बात की, जो काफी दुख की बात है। आमतौर पर मैं इस तरह की बातों पर ट्वीट नहीं करती, लेकिन ये वास्तव में बहुत ही बुरा था।


पूजा हेगड़े ने अपने ट्वीट में इंडिगो एयरलाइंस को टैग किया है और कंपनी के स्टाफ के अभद्र व्यव्हार के बारे में जानकारी दी। हालांकि पूजा हेगड़े के इस ट्वीट का जवाब देते हुए इंडिगो एयरलाइंस ने रिप्लाई देते हुए कहा है कि वो अपना पीएनआर और कॉन्टेक्ट नंबर डीएम करें। लेकिन सार्वजनिक तौर पर एयरलाइन्स की ओर से अभी तक इस बारे में कोई स्पष्टीकरण नहीं आया है। इंडिगो के स्टाफ के बर्ताव पर सोशल मीडिया में काफी लोग कमेंट कर रहे हैं और अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

इससे पहले ही बुरे बर्ताव पर हो चुकी है कार्रवाई

इंडिगो एयरलाइन्स के स्टाफ पर हाल ही में रांची में एक दिव्यांग के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया था, जिसमें उसे प्लेन में सवार नहीं होने दिया गया था। इंडिगो ने इसे जरुरी कदम बताते हुए अपने स्टाफ के बर्ताव को उचित करार दिया था। लेकिन DGCA ने मामले की जांच के बाद उन्हें दोषी पाया और एयरलाइन्स पर 5 लाख रुपये का जुर्माना लगाया था। तीन सदस्यीय टीम की जांच के बाद डीजीसीए ने अपने बयान में कहा था,‘सात मई को रांची हवाईअड्डे पर दिव्यांग बच्चे के साथ इंडिगो के कर्मचारियों का व्यवहार गलत था और इससे स्थिति बिगड़ गई थी।’

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment