.....

दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है 'राधे श्याम' का जादू

 मेगा स्टार प्रभास की 'राधे श्याम' का ट्रेलर जैसे ही जारी किया गया है, वैसे ही वह अपने आप में सफलता की अलग-अलग कहानियां रचते हुए दिखाई देने लगा। फिल्म में दर्शकों के लिए बहुत कुछ है, जैसा की प्यार की कहानी, एक्शन और ड्रामा जिसे इस एस्ट्रो-थ्रिलर से पहले कभी नहीं देखा गया है। यह कहना गलत नहीं होगा कि भारतीय सिनेमा के इतिहास में पहली बार किसी फिल्म को इस तरह की प्रतिक्रिया मिल रही है, जिसकी वजह से इंटरनेट सर्वर्स भी क्रैश हो गए हैं।

राधे श्याम' अपने आप में एक खास तरह की फिल्म है, एक ऐसी फिल्म जिसे पहले कभी नही देखा गया होगा। सुपरस्टार प्रभास पहले ही दर्शकों का दिल चुरा चुके हैं। प्रभास और पूजा हेगड़े की सिज़लिंग केमिस्ट्री ने अपने अद्भुत गानों से पहले ही दर्शकों के मूड को रोमांटिक कर दिया है। बाकी कसर फिल्म के ट्रेलर ने पूरी कर दी है, जिसके लॉन्च के साथ ही दर्शकों का उत्साह अपने चरम पर पहुंच गया हैं।


इसने मेटावर्स पर अपना ट्रेलर लॉन्च कर पहली फिल्म बनकर अपनी शानदार एंट्री दर्ज की है। यह ऐसा कुछ है जो भारत में कभी अनुभव नहीं किया गया है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों का काफी क्रेज दिख रहा है। जब से निर्माताओं ने घोषणा की है कि ट्रेलर मेटावर्स पर लॉन्च होगा, यह ट्विटर पर सबसे पहले ट्रेंड कर रहा है।

#RadheShyamOnMetaverse इन दिनों इंटरनेट पर गूंज रही नई आवाज है। बता दें, इसके लॉन्च होने के महज 3 मिनट में ही 2 लाख लोगों की भारी भीड़ मेटावर्स में दाखिल हो गई जिससे सर्वर्स क्रैश हो गए। दर्शकों ने प्रभास और हर बार कुछ अनोखा लाने की उनकी कभी न खत्म होने वाली भावना की तारीफ करते हुए कमेंट सेक्शन में अपना खूब प्यार बरसाया है।
गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ ने 'राधे श्याम' को यूवी क्रिएशंस प्रोडक्शन प्रस्तुत किया है। राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित और कोटागिरी वेंकटेश्वर राव द्वारा संपादित है। जबकि फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है, जो की इस 11 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों पर रिलीज होने के लिए तैयार है।
Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment