.....

मंत्री नारायण मईड़ा के वाहन पर पत्थरों से हमला

 रतलाम/सैलाना। भाजपा के प्रदेश मंत्री नारायण मईड़ा की कारों पर शिवगढ़-सैलाना मार्ग पर अज्ञात लोगों ने पत्थरों ने हमला किया। हमले में वे बाल-बाल बच गए। पथराव से वे जिस कार में बैठे थे, उसके व उनके अागे जा रही दूसरी कार क्षतिग्रस्त हो गई। हमला करने वालों का पता नहीं चल पाया है। सैलाना पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

भाजपा नेता नारायण मईड़ा ने नईदुनिया को बताया कि गुरुवार रात व रावटी से किराये की कार (एमपी-09/सीक्यू-7951) में पत्नी सावित्री मईडा के साथ सैलाना जा रहे थे। कार ड्रायवर टिंकू राठौर चला रहा था। शिवगढ़-सैलाना मार्ग पर रात नौ बजे दूमघाटा पहुंचने पर तकनीकी खराबी के चलते कार बंद हो गई।

रात का समय होने से उन्होंने वहां रुकना उचित नहीं समझा व पास में ग्राम सांसर में रह रहे भांजे दिनेश खराड़ी को फोन कर बुलाया। वह बाइक लेकर अाया। उसके साथ मैं व पत्नी बाइक से बहन तेजूबाई पत्नी मोहन खराड़ी के घर चले गए। उधर, ड्रायवर टिंकू ने साथी यश देवड़ा को फोन लगाकर दूसरी कार लाने के लिए कहा।

कुछ देर बाद यश देवड़ा अन्य साथी यशपाल के साथ दूसरी कार (एमपी-43/सीबी-0862) लेकर अाया। पहली कार ठीक करके वे दोनों कारें लेकर बहन के यहां पहुंचे। उन्होंने बाद में आए कार ड्रायवर से कहा कि सैलाना पहुंचो, वे पीछे पहली वाली कार से अाएंगे। यश देवड़ा व यशपाल कार लेकर चले गए। वे दो किलोमीटर दूर पहुंचे तभी उनकी कार पर अज्ञात लोगों ने पथराव किया।

यश ने फोन कर बताया कि पथराव से कार का कांच टूट गया है। उन्होंने यश व यशपाल को वापस बहन के घर बुलाया। कुछ समय रूकने के बाद यश देवड़ा से कहा कि तुम आगे चलो, वे पीछे वाली कार से चलते है। वहां से रवाना होकर करीब तीन किलोमीटर अडवानिया के पास पहुंचे थे, तभी बाइक पर दो अज्ञात युवक आए व आगे चल रही कार पर पथराव कर दिया।

वे समझे कि मैं आगे वाली कार में हूं। उस कार के साइड ग्लास पर बड़े पत्थर मारे गए, ये वह क्षतिग्रस्त हो गया। कारें रोककर नीचे उतरे तो हमलावर भाग निकले। सैलाना थाना प्रभारी जितेंद्रसिंह कनेश ने बताया कि नारायण मईड़ा की रिपोर्ट पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है।

जानलेवा हमला था, सुरक्षा दी जाए

नारायण मईड़ा ने बताया कि हमलावर उन्हें मारना चाहते थे, लेकिन वे हमले में बाल-बाल बच गए। हमलावर समझे कि मैं आगे वाली कार में हूं। इस पर बाद में उस पर भी पथराव किया गया। यह पूछने पर कि उनका किसी से कोई विवाद है? उन्होंने कहा कि उनका किसी से कोई विवाद नहीं है। उन्हें सुरक्षा दी जाए। पुलिस निष्पक्ष जांच कर हमला करने वालों की शीघ्र गिरफ्तार कर दंडित करें।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment