....

'कुछ करते दिखे बाबू-सोना तो तोड़ देंगे शरीर का कोना-कोना'- शिवसेना की धमकी

 भोपाल : 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे (Valentines Day) को लेकर प्रेमी जोड़े खास तैयारी करते हैं। अपने प्यार के लिए इस दिन को स्पेशल बनाने की उनकी कोशिश होती है। हालांकि, मध्य प्रदेश में शिवसेना कार्यकर्ताओं (Madhya Pradesh Shivsena) ने वैलेंटाइन डे के मद्देनजर चेतावनी जारी की है। उन्होंने प्यार करने वालों को वैलेंटाइन डे (Valentine Day Latest News) मनाने से रोकने के लिए धमकी दी है। शिवसेना कार्यकर्ताओं कहा, 'कुछ करते दिखे बाबू-सोना तो तोड़ देंगे शरीर का कोना-कोना।'


शिवसेना कार्यकर्ताओं ने की लाठी पूजा

भोपाल में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने वैलेंटाइन डे के विरोध को लेकर खास तैयारी की है। उन्होंने रविवार को कालिका शक्ति पीठ मंदिर में पूजा अर्चना की। यही नहीं इस दौरान वो बाकायदा लाठियों के साथ सामने आए और इसकी भी पूजा की। उन्होंने कहा कि वैलेंटाइन डे पश्चिमी देशों का त्योहार है। पाश्चात्य संस्कृति का प्रतीक है ऐसे में हम इसका विरोध करेंगे।

लाठियों के साथ शिवसेना कार्यकर्ताओं ने की नारेबाजी

शिवसेना कार्यकर्ताओं की ओर से इस दौरान लाठियों के साथ नारेबाजी भी की गई। उन्होंने कहा, कुछ करते दिखे अगर बाबू-सोना तो तोड़ देंगे शरीर का हर कोना।' उनके इस नारेबाजी का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। पार्टी कार्यकर्ताओं ने कहा कि हम 14 फरवरी को शहर के अलग-अलग जगहों पार्क आदि में जाएंगे। अगर कोई युवक-युवती मिलेंगे तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

वैलेंटाइन डे पर पहले भी होता रहा है विरोध

फिलहाल शिवसेना की ओर से किए गए इस ऐलान के बाद देखना होगा प्रशासन की ओर से इस मामले में क्या कदम उठाया जाता है। हालांकि, ये कोई पहली बार नहीं है कि वैलेंटाइन डे पर इस तरह के विरोध का तरीका अपनाया जा रहा। हर साल देश के अलग-अलग इलाकों में विरोध की तस्वीरे सामने आती रही हैं।


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment