....

वाहन चोरों से देवास के नेमावर में इतनी बाइक मिली की शोरूम खुल जाए

 देवास । नेमावर पुलिस ने बड़े वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गिरोह के छह सदस्यों में से तीन आरोपितों को पकड़ा है, जिनसे 60 बाइक व एक ट्रैक्टर जब्त किया है। ये वाहन 15 से 20 दिन की कार्रवाई में जब्त किए हैं। आरोपित महंगी बाइक को शहरों से चुराकर ग्रामीण इलाकों में पांच से 10 हजार रुपये में बेच देते थे। आरोपित देवास, खंडवा, सीहोर, खरगोन सहित इंदौर में बाइक चोरी की घटना को अंजाम देते थे। पुलिस को उम्मीद है कि आरोपितों से पूछताछ में और बाइक बरामद हो सकती हैं।

एसपी डा. शिवदयालसिंह ने सोमवार को दोपहर 12 बजे प्रेसवार्ता कर बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया। एसपी ने बताया कि गिरोह देवास और आसपास के जिलों में वारदात को अंजाम देता था। कुछ दिनों से नेमावर क्षेत्र में वाहन चेकिंग के दौरान यह सामने आ रहा था कि कुछ लोग बाइक छोड़कर भाग रहे थे। कई स्थानों पर लावारिस हालात में बाइक मिली थी। जनवरी में एक ट्रैक्टर चोरी हुआ था। इसकी जांच के दौरान जब सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो सामने आया कि लगातार एक बाइक पर दो संदिग्ध नजर आ रहे हैं। इसके आधार पर पुलिस आरोपितों तक पहुंची।

इन बदमाशों को पकड़ा - पुलिस ने 24 वर्षीय कपिल पुत्र कैलाश मालवीय निवासी सालिया खेड़ा जिला खंडवा, हाल मुकाम मालागांव नेमावर, 36 वर्षीय विनोद पुत्र लक्ष्मण मालवीय निवासी सालिया खेड़ा जिला खंडवा और 19 वर्षीय तरुण पुत्र कैलाश मालवीय निवासी सालिया खेड़ा जिला खंडवा, हाल मुकाम मालागांव नेमावर को गिरफ्तार किया है। इनसे पूछताछ की जा रही है। कपिल गिरोह का सरगना है। उस पर करीब एक दर्जन अपराध इंदौर व हरदा में थानों में दर्ज हैं।


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment