....

महिला की हत्या के आरोपित को पकड़ने की मांग लेकर शाजापुर जिले में हाइवे पर लगाया जाम

 शाजापुर-मक्सी। शाजापुर जिला मुख्यालय से करीब 16 किलोमीटर दूर ग्राम रोजवाल जोड के टोल नाका पर रविवार को खासा हंगामा हुआ। ग्रामीणों ने एक महिला के शव को हाइवे पर रखकर प्रदर्शन किया। सूचना मिलते ही पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे व ग्रामीणों को समझाइश दी। हालांकि शाम पांच बजे बाद भी जाम जारी रहा। इसके चलते हाइवे पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। जाम लगने से यात्रियों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा।

उज्जैन जिले के तराना थाना के ग्राम कनार्दी में एक दलित समाज की महिला की भगवती बाई का सिर कुचला शव घर के समीप से मिला। इसके बाद मौके पर पुलिस ने पहुंचकर कागजी कार्रवाई कर शव का पीएम कराया। पीएम के पश्चात अंतिम संस्कार होना था। लेकिन ग्रामीणजन दोपहर को अंतिम संस्कार ना करते हुए आरोपितों को तलाशकर उन्हें गिरफ्तार करने की मांग करने लगे। ग्रामीण समीप स्थित रोजवास जोड टोल नाका के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 52 पर शव को रखकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। बीच मार्ग पर हो रहे प्रदर्शन से हाइवे पर जाम की स्थिति बन गई।

शाम 5 बजे तक लगा रहा हाइवे पर जाम

देखते ही देखते राजमार्ग के दोनों और सैंकड़ों वाहनों की कतार लग गई। मौके पर एएसपी टीएस बघेल, एसडीओपी दीपा डोडवे, तराना एसडीएम एकता जायसवाल पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे। सभी ने ग्रामीणों को समझाईश दी। लेकिन ग्रामीण समझने को तैयार नहीं थे। शाम पांच बजे पश्चात भी करीब जाम की स्थिति रही।

महिला को तलाशते रहे परिजन व ग्रामीण

महिला रात में घर पर नहीं थी। परिजनों को लगा कि भगवती बाई ग्राम में ही कहीं गई होगी। लेकिन जब वह काफी देर तक नहीं लौटी तो परिजनों ने तलाश की। काफी तलाश करने के बाद अल सुबह घर से कुछ दूरी पर महिला का शव मिला।


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment