.....

रतलाम के सुराना प्रकरण को लेकर कोई नहीं फैला सकता भय का वातावरण-गृहमत्री नरोत्‍तम मिश्रा

 भोपाल। रतलाम जिले के सुराणा गांव में हिंदुओं द्वारा वर्ग विशेष के लोगों से भय और प्रताड़ना के चलते पलायन की चेतावनी देने के मामले ने तूल पकड लिया है। प्रदेश के गृहमंत्री डा नरोत्‍तम मिश्रा ने इस मामले में चिंता व्‍यक्‍त करते हुए कहा कि वह पीड़ितों की सुरक्षा के लिए जिला प्रशासन से बात करेंगे। उन्‍होन लोगों को आश्‍वस्‍त करते हुए कहा कि हमारा प्रदेश शांति का टापू है, कोई भी यहां भय का वातावरण नहीं फैला सकता है।


कांग्रेस द्वारा मौलाना तौकीर रजा से समर्थन लेने को लेकर गृहमंत्री ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हिंदुओं के खिलाफ जहर उगलने वाले मौलाना तौकीर रजा का समर्थन लेकर कांग्रेस का हिंदुओं को अपमानित करने का छिपा एजेंडा फिर सामने आ गया है। दरअसल हिंदुओं को अपमानित करना कांग्रेस के डीएनए में है। भगवान राम को काल्पनिक बताने वाली कांग्रेस और राहुल गांधी हिंदू और हिंदुत्व को बांट चुके हैं।

उन्‍होंने प्रदेश कांग्रेस के 01 फरवरी से शुरू होने वाले घर-घर चलो अभियान को लेकर भी तंज कसा और कहा कि वास्‍तव में कमल नाथ जी का घर चलो, घर-घर चलो अभियान पूरी कांग्रेस को घर बैठाकर ही खत्म होगा। कमल नाथ एकमात्र ऐसे प्रदेश अध्यक्ष हैं, जिनके कार्यकाल में 29 मौजूदा विधायकों ने पार्टी छोड़ दी।

उन्‍होंने प्रदेश में अतिक्रमण विरोधी कारवाई के बहाने अल्‍पसंख्‍यकों को निशाना बनाए जाने के आरोप को लेकर कहा कांग्रेस को वास्‍तव में 'तुष्टिकरण का मोतियाबिंद' हो गया है। जो गलत करेगा, वो चाहे किसी भी समाज से हो, कानून अपना काम करेगा।


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment