.....

प्रियंका चोपड़ा शादी के 3 साल बाद सरोगेसी से बनी मां

 बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके पति व मशहूर सिंगर निक जोनस के घर खुशखबरी आई है। यह चर्चित जोड़ी अब माता-पिता बन चुके हैं। देर रात प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने वेलकम बेबी का मैसेज शेयर किया और इसके बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को उनके फैन्स ने बधाई देना शुरू कर दी। गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी के तीन साल बाद उनके घर में यह खुशखबरी आई है।


मां बनकर काफी खुश है प्रियंका

मां बनने के बाद बेहद खुश प्रियंका चोपड़ा ने फैन्स को बताया कि उनके घर में सरोगेसी के जरिए बच्चे का जन्म हुआ है। हालांकि अभी यह नहीं बताया गया है कि सरोगेसी के जरिए उनके घर कोई बेटा आया है या बेटी। 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा ने देर रात सोशल मीडिया पर निक जोनस को टैग करते हुए एक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने लिखा- 'हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हम सरोगेसी के जरिए एक बच्चे का स्वागत कर रहे हैं। हम सम्मान पूर्वक कहना चाहेंगे कि इस खास समय में हम अपनी निजता का ख्याल रखते हुए अपने परिवार पर ध्यान देना चाहेंगे। सभी को धन्यवाद'। इस पोस्ट को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने एक हार्ट इमोजी शेयर की है।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को कई हस्तियों ने दी बधाई

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के बच्चे के जन्म के बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया। अथिया शेट्टी, लारा भूपति, पूजा हेगड़े, नेहा धूपिया, हुमा कुरैशी, प्रज्ञा कपूर और कई अन्य सेलेब्स ने उनके पोस्ट पर उन्हें बधाई दी है। साथ ही आलिया भट्ट, कार्तिक आर्यन, विक्की कौशल, अर्जुन कपूर समेत कई लोगों ने प्रियंका के पोस्ट को लाइक किया है।

'द जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट' शो में प्रियंका ने किया था खुलासा

प्रियंका चोपड़ा ने 'द जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट' शो के दौरान निक के साथ बेबी प्लानिंग को लेकर कुछ बातें कहीं थीं। तब प्रियंका ने कहा था कि 'हम अकेले ऐसे कपल हैं, जिनके अभी तक बच्चे नहीं हुए हैं। इसी कारण से आज मैं सबके सामने बताना चाहती हूं कि निक और मैं बेबी प्लान कर रहे हैं।

इसके अलावा भी एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने बच्चों के लिए अपनी योजनाओं के बारे में कहा था कि 'बच्चे भविष्य के लिए हमारी इच्छा का एक बड़ा हिस्सा हैं। ईश्वर की कृपा से जो होता है, होता है। लेकिन जब बताया गया कि वह और निक जोनस काफी बिजी लाइफस्टाइल जीते हैं। तो प्रियंका कहती हैं- 'नहीं, हम अभ्यास करने में ज्यादा व्यस्त नहीं हैं।' गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी 3 साल 22 दिन पहले उदयपुर के उम्मेद भवन में हुई थी। शादी हिंदू और ईसाई रीति-रिवाजों से हुई थी।


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment