.....

दतिया के बाढ़ग्रस्त गाँवों में जाकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राहतकार्य देखा और खुद भी एयरलिफ़्ट होकर बाहर निकले

  दतिया: गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा की अद्भुत ,अकल्पनीय तस्वीरें दिनभर चर्चा में रहीं।गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा की हैरतअंगेज तस्वीरों में उन्हें पंचायत भवन में ठहरे हुए नागरिकों को रेस्क्यू करने के बाद खुद भी एअरलिफ्ट होते हुए देखा जा सकता है।

प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा आज बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हाल जानने एक दिवसीय दौरे पर दतिया पहुंचे।उन्होंने बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा किया और नाव में बैठकर गांव में जाकर रेस्क्यू आपरेशन का अनुभव लिया।



गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा आज अपने इलाक़े दतिया के उन गांव पहुँच गए जो पूरी तरह से पानी मे डूब चुके थे और लोग मदद की आस में छतों पर बैठे हुए दिखाई दे रहे थे।ऐसे क्षेत्रों में वे नाव के सहारे से पहुंचे थे जिनमें ग्राम कोटरा में छत पर बैठे लोगों को हेलिकॉप्टर के जरिए बाहर निकलवाया और खुद भी हेलीकॉप्टर से ही गांव से बाहर आए।

बाढ़ प्रभावित क्षेत्र ग्राम कोटरा में लोगों को सकुशल बाहर निकलवा कर गृहमंत्री खुद हेलीकॉप्टर के जरिए से बाहर निकले और अन्य गांव का दौरा किया।गृहमंत्री लगातार ग्रामीण क्षेत्रों में नजर बनाए हुए हैं और खासतौर से दतिया के बाढ़ प्रभावित गांव में निरीक्षण कर रहे हैं।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment