.....

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को हाईकोर्ट से नहीं मिली राहत

 मुंबई: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पॉर्न फिल्म बनाने और उसे ऐप पर अपलोड करने के आरोप में अभी जेल में ही रहना पड़ेगा। बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) ने उन्हें तुरंत रिहा करने की याचिका खारिज कर दी है। राज कुंद्रा और रयान थोर्पे ने मजिस्ट्रेट कोर्ट के रिमांड ऑर्डर को हाईकोर्ट में चुनौती दी थी और तत्काल रिहा करने की मांग की थी, जिस पर हाईकोर्ट ने कहा- मजिस्ट्रेट कोर्ट के आदेश में कुछ भी गलत नहीं है, जिसमें निचली अदालत ने 20 जुलाई को राज कुंद्रा को पुलिस हिरासत में भेज दिया था।



राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनको बेल नहीं मिल पा रही है। फिलहाल वे न्यायिक हिरासत में हैं। राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगे हैं। पोर्नोग्राफी का ये मामला फरवरी में सामने आया था, जब पीड़िताओं ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था। वे तभी से जेल में है। 

मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल शर्लिन चोपड़ा को पूछताछ के लिए बुलाया था। उनसे पुलिस ने करीब 8 घंटे पूछताछ की। शर्लिन चोपड़ा ने कहा की मुझे पूछताछ के लिए समन भेजा गया था। मुझसे आर्म्सप्राइम के साथ हुए कॉन्ट्रैक्ट और उसकी शर्तों के बारे में पूछा गया। ये भी पूछा कि मैंने आर्म्सप्राइम के साथ कितने वीडियो शूट किए थे और कंटेंट प्रोडक्शन में कौन-कौन शामिल था। शर्लिन ने बताया कि पुलिस जो भी मुझसे पूछना चाहती है पूछ सकती है और मैं सबकुछ बताऊंगी क्योंकि मैं पोर्नोग्राफी केस में फंसी महिलाओं के लिए जस्टिस चाहती हूं।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment