....

aarak Mehta Ka Ooltah Chahmah: शो में ये एक्ट्रेस बनेंगी अंजलि भाभी?

 


नई दिल्ली : टीवी एक्ट्रेस सुनैना फौजदार काफी सुर्खियों में हैं और गूगल ट्रेंड्स भी एक्ट्रेस का नाम शामिल है। दरअसल, खबर आ रही है कि सुनैना टीवी जगत के टॉप कॉमेडी कार्यक्रमों में से एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एंट्री लेनी वाली हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस शो में अंजलि भाभी का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस नेहा मेहता को रिप्लेस करने जा रही हैं। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने शूटिंग भी शुरू कर दी है।

इस खबर के बाद से एक्ट्रेस लगातार खबरों में हैं और सोशल मीडिया पर भी लगातार एक्ट्रेस की बात हो रही है। कई यूजर्स ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एंट्री को लेकर मीम्स भी शेयर करना शुरू कर दिए हैं। ऐसे में हम आपको बताते हैं कि सुनैना फौजदार कौन हैं और उनका टीवी सीरियल्स में करियर कैसा रहा है। साथ ही आप उनकी लाइफस्टाइल और तस्वीरों से अंदाजा लगाइए कि वो अगर शो में एंट्री करती हैं तो अंजलि मेहता के किरदार में कितना फिट बैठ पाती हैं....

एक्ट्रेस टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक हैं, जिन्होंने एक्टिंग के दम पर काफी सफलता हासिल की है। अगर उनके सीरियल्स की लिस्ट बनाएं तो वो काफी लंबी हैं। एक्ट्रेस कई टीवी शो में नज़र आ चुकी हैं और करीब 12 साल से टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा है। इससे पहले एक्ट्रेस संतान, लेफ्ट राइट लेफ्ट, लागी तुझसे लगन, एक रिश्ता साझेदारी का और बेलन वाली बहू जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं।

एक्ट्रेस अपने टीवी करियर के साथ अपनी तस्वीरों को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और उनकी तस्वीरों को भी काफी पसंद किया जाता है।  

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment