KL Rahul के विकेटकीपिंग करने से MS Dhoni की वापसी की राह हुई मुश्किल: MSK Prasad


नई दिल्ली। कोरोना वायरस की वजह से यदि IPL 2020 अनिश्चितकाल के लिए स्थगित नहीं हुआ होता तो अभी तक MS Dhoni की महीनों बाद स्पर्धात्मक क्रिकेट में वापसी हो चुकी होती। हर कोई यह जानने को बेताब है कि क्या MS Dhoni की इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी हो पाएगी। BCCI की सिलेक्शन कमेटी के पूर्व प्रमुख MSK Prasad को लगता है कि MS Dhoni के लिए अब स्थिति थोड़ी मुश्किल हो गई है क्योंकि KL Rahul भी विकेटकीपिंग कर रहे हैं।


MSK Prasad यह देखना चाहते है कि महेंद्रसिंह धोनी का प्रदर्शन कैसा रहता है। उन्होंने कहा, केएल राहुल ने न्यूजीलैंड में अच्छा प्रदर्शन किया था, इसके चलते अच्छा होता कि आईपीएल 2020 होता और हमें महेंद्रसिंह धोनी के खेल को देखने को मिलता। आईपीएल के नहीं होने से धोनी के लिए स्थिति मुश्किल हो गई है। पिछले दिनों एमएसके प्रसाद की जगह सुनील जोशी सीनियर सिलेक्शन कमेटी के प्रमुख बने थे। प्रसाद ने कहा, धोनी खुद 2019 वर्ल्ड कप के बाद खेलना नहीं चाहते थे। हमारे बीच इस बारे में चर्चा भी हुई थी और धोनी ने साफ किया था कि वे कुछ समय के लिए खेलना नहीं चाहते हैं। इसके चलते हम आगे बढ़े थे और हमने रिषभ पंत को मौका दिया और सपोर्ट किया था।
प्रसाद ने केएल राहुल की तारीफ करते हुए कहा कि विकेटकीपिंग उनके लिए नई बात नहीं है क्योंकि वे रणजी ट्रॉफी और विजय हजारे ट्रॉफी में यह जिम्मेदारी निभाते आ रहे हैं। उनकी विकेटकीपिंग अच्छी है और ऐसा लगता है कि वे यह जिम्मेदारी निभाने का सोचकर इस पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं। उन्हें विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में जो भी मौके मिले, उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया और वे इस पद के प्रमुख दावेदार बन चुके हैं।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment