PM के साथ VC में शिवराज ने MP में संक्रमण फैलने की बड़ी वजह मरकज़


भोपाल ! प्रधानमंत्री के साथ हुई देश भर के मुख्यमंत्रियों की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में मुख्यमंत्री चौहान ने मध्य प्रदेश के ताज़ा हालात की जानकारी दी. उन्होंने कहा प्रदेश में कोरोना संक्रमण बढ़ने की बड़ी वजह मरकज है.


वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि लोगों की जिंदगी महत्वपूर्ण है. उसे बचाने के लिए लॉक डाउन जरूरी है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मध्यप्रदेश में कोरोना आपदा की रोकथाम को लेकर उठाए जा रहे कदमों के बारे में जानकारी दी.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को देश के सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की.थी इस दौरान उन्होंने कोरोना आपदा को लेकर उनके सुझाव और प्रदेश में कोरोना की स्थिति को लेकर जानकारी ली. इसी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में शामिल हो रहे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उन्हें मध्य प्रदेश की स्थिति के बारे में जानकारी दी.
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान बताया कि मध्यप्रदेश में कोरोना टेस्टिंग की क्षमता को लगातार बढ़ाया जा रहा है. डॉक्टरों और स्वास्थ्य अमले के लिए पीपीपी किट और N-95 मास्क का वितरण तेजी से किया जा रहा है. शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि प्रदेश में कोरोना से लड़ने के लिए 23 हॉस्पिटल चिन्हित किए गए हैं. भोपाल और इंदौर में स्थिति से निपटने के लिए जोन वार बांटकर रणनीति बनाई गई है

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment