रायसेन का एक परिवार कोरोना के कहर में बिखर गया


रायसेन ! कोरोना के कहर में एक परिवार पूरी तरह से बिखर गया। तीन दिन पहले हमीदिया अस्पताल भोपाल में दम तोड़ने वाले युवक के छोटे भाई ने शनिवार देर रात को हमीदिया अस्पताल में ही आखिरी सांस ली। मृत युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है, जबकि उसके बड़े भाई की रिपोर्ट निगेटिव बताई गई है।


दो युवा बेटों की तीन दिन में मौत के बाद शहर में सन्नाटा
एक ही परिवार के दो युवा बेटों की तीन दिन में मौत के बाद शहर में सन्नाटा पसरा हुआ है। वहीं मृतकों के माता-पिता को जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से एम्स भोपाल रेफर कि या गया है। जबकि बड़े भाई को मुखाग्नि देकर रायसेन आए सबसे छोटे भाई, उसकी पत्नी, 12 दिन की नवजात सहित दोनों मृत बड़े भाइयों के तीन बेटों व सबसे बड़े भाई की पत्नी को आइसोलेट कर दिया गया है।
तो पैरों तले जमीन खिसक गई
सुबह भोपाल गया छोटा भाई अंतिम संस्कार करके लौटा शनिवार रात अपने दूसरे बड़े भाई की मौत की खबर मिलते ही सबसे छोटे भाई के पैरों तले जमीन खिसक गई। यहां रायसेन में घर पर छोटे बच्चों सहित महिलाओं को संभाला। वहीं जिला अस्पताल में भर्ती माता-पिता के स्वास्थ्य की जानकारी लेकर खुद सुबह भोपाल जाने व भाई के अंतिम संस्कार में शामिल होने का अनुरोध प्रशासन से किया। सुबह छह बजे अस्पताल की एंबुलेंस से सुरक्षित ढंग से भोपाल गए युवक ने दोपहर में सुभाष नगर विश्राम घाट पर अंतिम संस्कार किया और इसके बाद वापस रायसेन आया।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment