नाक में ड्रिप लगाकर निरीक्षण करने निकले, कैंसर से लड़ रहे गोवा के CM पर्रिकर

पणजी : गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रि‍कर रविवार को यहां मंडोवी नदी पर बन रहे एक पुल का निरीक्षण किया. दिल्ली स्थित एम्स से छुट्टी के बाद करीब दो महीने में वह पहली बार सार्वजनिक तौर पर नजर आए हैं. 
पर्रिकर एम्स से छुट्टी मिलने के बाद 14 अक्टूबर को गोवा लौट आए थे और तब से अपने घर पर हैं. मुख्यमंत्री ने बाद में अगासैम गांव के पास जुआरी नदी पर बन रहे एक पुल का भी मुआयना किया.
अधिकारियों ने बताया कि पर्रिकर अग्नाशय संबंधी बीमारी से पीड़ित हैं और एम्स से छुट्टी के बाद यहां नजदीक में अपने निजी आवास में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं. 
14 अक्टूबर के बाद यह पहली बार है जब वह अपने घर से बाहर निकले हैं. मुख्यमंत्री कार्यालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने रविवार को बताया कि मुख्यमंत्री पोरवोरिम से मर्सेस गए और पुल का निरीक्षण किया. यह मंडोवी नदी पर बनने वाला तीसरा पुल है. इस पुल के अगले साल तक पूरा होने की उम्मीद है. यह पणजी को शेष गोवा से जोड़ेगा.
मुख्यमंत्री कार्यालय के अधिकारी ने बताया कि पर्रिकर अपनी कार से उतरे और गोवा अवसंरचना विकास निगम और ठेका पाने वाली कंपनी लार्सेन और टोब्रो के अधिकारियों के साथ काम की प्रगति पर चर्चा की.
बता दें कि मनोहर पर्रि‍कर कैंसर से जूझ रहे हैं. ऐसे में व‍िपक्ष और उनके साथी दल ही बीजेपी से उनके सीएम पद छोड़ने का दबाव बना रहे हैं. 
अभी तक कांग्रेस सदन में बहुमत साबि‍त करने की बात कह रही थी, लेक‍िन कांग्रेस के दो व‍िधायकों के इस्‍तीफा देने के कारण अब उनकी ये मांग कमजोर पड़ गई है. 
हालांक‍ि अब बीजेपी के साथी दल ही राज्‍य में पर‍िवर्तन की मांग कर रहे हैं. ऐसे में सीएम ऑफ‍िस की अोर से बार बार पर्र‍िकर की तस्‍वीरें जारी कर उन्‍हें संदेश देने की कोश‍िश की जा रही है.
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment