.....

'संजू' आज रिलीज, फिल्म हाउसफुल, दर्शकों ने फिल्म को बताया ऐतिहासिक

संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' आज रिलीज हो गई है । दर्शक लंबे समय से इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे । फिल्म की शूटिंग के दौरान ही रणबीर कपूर के लुक सामने आने लगे थे । 

रणबीर के लुक ने ही बता दिया था कि ये फिल्म कितने पर्फेक्शन से बनाई गई है।पहले ही दिन फिल्म हाउसफुल जा रही है । क्रिटिक्स और दर्शकों ने फिल्म को ऐतिहासिक बताया है 

 ट्रेड एनालिस्ट सुमित कडेल के मुताबिक, दिल्ली एनसीआर में संजू पहले दिन सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म होगी। त्योहारों के मौके को छोड़ दें तो किसी भी हिंदी फिल्म की ये सबसे बेहतरीन एडवांस बुकिंग है। 

इससे पहले सुमित ने बताया था कि फिल्म ने एडवांस बुकिंग के जरिए 14 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। सुमित कडेल ने ट्वीट कर बताया, 'सुबह के शो में 50 से 55 फीसदी तक ऑक्यूपेंसी रेट हैं।  वहीं, 9 से 10 बजे के शो में 60 से 65 फीसदी तक की ऑक्यूपेंसी हो सकती है। 

सुमित के मुताबिक फिल्म के लिए काफी बड़ी शुरआत है। संजू को भारत में 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा गया है।

 'रेस 3' के बाद सबसे ज्यादा स्क्रीन काउंट है। भारत के अलावा इसे 65 देशों में रिलीज किया गया है। विदेश में इसे लगभग 1300 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। इसका टोटल स्क्रीन काउंट 5300 है। क्रिटिक्स की मानें तो फिल्म पहले दिन 30 से 35 करोड़ की कमाई कर सकती है । 

अगर ऐसा होता है तो यह फिल्म एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर को पछाड़ सबसे बड़ी ओपनर बन जाएगी । बता दें कि जब संजय दत्त ने 'संजू' देखी तो वो उनकी आंखों से आंसू बहने लगे और उन्होंने हिरानी को गले लगा लिया । 
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment