.....

पुलवामा में CRPF कैंप पर आतंकी हमला, सर्च अभियान शुरू

नई दिल्लीः  दक्षिण कश्मरी के पुलवामा में सीआरपीएफ कैंप पर आतंकियों द्वारा फायरिंग की खबर है. जम्मू में सुंजवान आर्मी कैंप पर हमले के पांच रोज बाद ही अज्ञात आतंकियों द्वारा अवंतीपोरा के पंजगाम स्थित केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के एक कैंप पर देर शाम फायरिंग की है. 
इस हमले के बाद कैंप की सुरक्षा में तैनात जवानों की ओर से भी जवाबी कार्रवाई हुई है जिसके बाद घटनास्थल के आसपास के इलाके में हाई अलर्ट जारी किया गया है. 
खबर के मुताबिक 2-3 आतंकियों द्वारा सीआरपीएफ के कैंप को निशाना बनाया गया है.
 आतंकी मौके से फरार हो गए हैं और उनकी तलाश में सेना की राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू-कश्मीर पुलिस की एसओजी और सीआरपीएफ के जवानों द्वारा सर्च अभियान चलाया गया है. 
सेना के सर्च ऑपरेशन के मद्देनजर सीआरपीएफ कैंप के आसपास के इलाके को सील कर दिया गया है. जम्मू की सुंजुवां थलसेना शिविर पर आत्मघाती हमले को अंजाम देने वाले जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के 3 आतंकवादियों के संपर्क में रहे लोगों का पता लगाने के लिए जम्मू-कश्मीर पुलिस के तलाशी दल पूरे दक्षिण कश्मीर में फैल गए हैं. 
14 फरवरी को अधिकारियों ने बताया कि पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जेईएम के खिलाफ कार्रवाई तब की जा रही है जब खुफिया रिपोर्टों में कहा गया कि जेईएम के सदस्य पिछले साल घाटी में दाखिल हुए थे तथा सुरक्षा बलों पर और ज्यादा आत्मघाती हमले की योजना बना रहे हैं.
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment