भुवनेश्वर कुमार नूपुर के साथ 23 नवंबर को रचाएंगे शादी

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की शादी का समारोह 23 नवंबर को मेरठ स्थित होटल ब्राबुरा में होगा और रात नौ बजे डिनर आयोजित होगा. भुवनेश्वर के पिता किरण पाल सिंह और बहन रेखा ने प्रेस कांफ्रेस में शादी समारोह के कार्यक्रमों की जानकारी साझा की.
उन्होंने बताया कि 26 नवंबर को भुवनेश्वर के पैतृक गांव बुलंदशहर के लोहारी में कार्यक्रम का आयोजन होगा जिसके लिए यह तेज गेंदबाज 21 नवंबर को मेरठ आएगा. 22 नवंबर को मेरठ स्थित होटल ब्राड वे में म्यूजिक नाइट का आयोजन किया जाएगा.
दिल्ली के होटल ताज में होने वाले रिसेप्शन में तमाम सेलिब्रिटी, टीम इंडिया, श्रीलंका क्रिकेट टीम के खिलाड़ी और बड़े राजनेता शामिल होंगे. इसके लिए अभी दिन तय नहीं किया गया है. हालांकि पारिवारिक सूत्रों के अनुसार पांच दिसंबर को दिल्ली में रिसेप्शन होगा.
भुवनेश्वर ने ग्रेटर नोएडा के एक होटल में नूपुर नागर से सगाई की थी. भुवनेश्वर और नूपुर मेरठ के गंगानगर में एक ही ब्लॉक में रहते हैं. पड़ोसी होने के नाते दोनों परिवार का एक-दूसरे के घर आना-जाना था. नूपुर के पिता यशपाल नागर मूल रूप से परीक्षितगढ़ ब्लॉक के गांव भिड़वारा के रहने वाले हैं.
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment