अश्लील मैसेज भेजते हैं इमरान खान, PAK महिला लीडर ने लगाए आरोप

पाकिस्तान के मशहूर नेता और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान पर उन्हीं की पार्टी की एक महिला ने अश्लील मेसेज भेजने का आरोप लगाया हैं। 
पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के चीफ इमरान पर आरोप लगाने के बाद महिला नेता आयशा गुलालई ने पार्टी और नेशनल असेंबली, दोनों की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। 
आयशा ने इमरान खान पर पार्टी की महिला नेताओं के उत्पीड़न का आरोप लगाया है। हालांक, पीटीआई ने इन आरोपों को खारिज करते हुआ कहा है कि आयशा ने पैसे के लिए पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएलएन) को अपनी 'आत्मा' बेच दी है। 
साउथ वजीरिस्तान के आदिवासी इलाके से आने वाली आयशा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरोप लगाया कि पीटीआई से जुड़ी महिलाओं की इज्जत सुरक्षित नहीं है। 
पार्टी छोड़ने की घोषणा करते हुए आयशा ने कहा, मेरी ईमानदारी मेरे लिए सबसे अधिक मायने रखती है और जब बात सम्मान और इज्जत की हो मैं समझौता नहीं कर सकती।
आयशा ने इमरान पर पार्टी की महिला नेताओं को अश्लील मेसेज भेजने का भी आरोप लगाया। हालांकि उन्होंने मैसेज की जानकारी देने से इनकार करते हुए कहा कि 'वे इतने घटिया हैं कि कोई भी उन्हें बर्दाश्त नहीं कर सकता।
 खान पर निशाना साधते हुए आयशा ने कहा कि वह 'मानसिक समस्या' से जूझ रहे हैं और अपने से बेहतर लोगों से उन्हें जलन होती है। 
आयशा ने खैबर-पख्तूनख्वा की पीटीआई सरकार और चीफ मिनिस्टर परवेज खट्टक पर भी भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। आयशा ने इमरान खान को चरित्रहीन बताते हुए दो नंबर का पठान कहा है। 
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment