J&K : शोपियां मुठभेड़ में मेजर और एक जवान शहीद, 3 आतंकी घिरे, कुलगाम में 2 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का ऑपरेशन ऑलआउट जारी है. कुलगाम में सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया है तो वहीं शोपियां में तीन आतंकियों को सेना ने घेर लिया है मुठभेड़ जारी है.
 शोपियां एनकाउंटर में सेना के एक अधिकारी और एक जवान के शहीद होने की खबर है. एक अन्य जवान घायल भी हुआ है.
शोपियां में सेना और उग्रवादियों के बीच चल रही मुठभेड़ के अलावा कुलगाम में भी मुठभेड़ हुआ. कुलगाम में दो आतंकियों को सुरक्षा बलों ने मार गिराया है. 
कुलगाम एनकाउंटर के बारे में जानकारी देते हुए कुलगाम के एसएसपी श्रीधर पाटिल ने बताया कि एनकाउंटर करीब आधे घंटे तक चला. इसमें हिजबुल मुजाहिद्दीन के दो आतंकी मारे गए. मारे गए दोनों आतंकी कई मामलों में वांछित थे.
दक्षिणी कश्मीर के शोपियां में इमाम साहब इलाके के एक गांव में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरा हुआ है.
 मुठभेड़ के दौरान 62 राष्ट्रीय रायफल्स के एक मेजर और एक जवान शहीद हो गए. तीन आतंकियों के घिरे होने की सूचना है.
आर्मी, एसओजी और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम को रात 2:30 बजे गश्त के दौरान पता चला कि जोइपोरा गांव में कुछ उग्रवादी छिपे हुए हैं. उसके बाद वहां CASO लगाकर इलाके को घेर लिया गया. पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया. 
आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की. इस गोलीबारी में आर्मी के एक मेजर और दो जवान घायल हो गए. उन्हें इलाज के लिए श्रीनगर ले जाया गया लेकिन मेजर और एक जवान शहीद हो गए.

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment