....

विद्या बालन की फिल्म बेगम जान का ट्रेलर रिलीज


विद्या बालन की फिल्म बेगम जान का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, यह ट्रेलर काफी इंटेंस है. फिल्म की कहानी 1947 में अंग्रेजों से मिली आजादी के बाद हुए विभाजन पर आधारित है जिसमें विद्या वैश्याघर की मुखिया की भूमिका निभा रही हैं.

 तीन मिनट के इस वीडियो में विद्या बेहद दमदार लग रही हैं. ट्रेलर में विद्या का वैश्याघर के बीच से भारत और पाकिस्तान के बीच की लाइन गुजरती है, अधिकारी इस वैश्याघर को खाली कराने की कोशिश करते हैं लेकिन विद्या और उनके साथ रहने वाली वैश्याएं इसे खाली करने को तैयार नहीं होतीं.

इस ट्रेलर में जब नसीरुद्दीन शाह का किरदार बेगम जान से कहता है कि वह बहुत बुरी मौत मरेगी तो बेगम जान जवाब देती है, जब जो भी हो, भिखमंगों की तरह नहीं रानी की तरह मरूंगी, अपने महल में.यह फिल्म साल 2015 की बंगाली फिल्म राजकहनी  का हिंदी रीमेक है. फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होगी.

विद्या के अलावा इस फिल्म के अन्य किरदार भी बेहद दमदार हैं. नसीरुद्दीन शाह, इला अरुण, गौहर खान, पल्लवी शारदा, रजित कपूर और आशिष विद्यार्थी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे. 

वहीं फिल्म में चंकी पांडे का गेट-अप कुछ ऐसा है कि उन्हें पहचानना जरा मुश्किल होगा. सृजित मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को महेश भट्ट और मुकेश भट्ट ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म का संगीत अनु मलिक ने कंपोज किया है.
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment