महिला के पेट से निकला बेलन, डॉक्टर भी हैरान!

उत्तराखंड में हल्द्वानी स्थित सरकारी मेडिकल कॉलेज के चिकित्सकों ने ऑपरेशन कर एक महिला के पेट से 30 सेंटीमीटर (एक फीट) लंबा रोटी बनाने वाला लकड़ी का बेलन निकाला है। महिला जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है।
 उत्तराखंड के नैनीताल जिले में हल्द्वानी स्थित सुशीला तिवारी मेडिकल कॉलेज के सर्जरी विभाग प्रमुख डॉ केएस शाही ने महिला की पहचान गुप्त रखने की शर्त पर बताया कि नेपाली मूल की इस महिला के साथ यौन हमले का मामला लगता है। मामला संदिग्ध होने के कारण पुलिस को जानकारी दे दी गई है।
डॉ. शाही ने बताया कि तीन दिन पूर्व 40 वर्षीय महिला को पेट में दर्द की शिकायत के कारण भर्ती कराया गया था, लेकिन एक्स-रे व अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट के अनुसार बड़ी आंत में गैस से भरी हुई थी। 
जब महिला का पेट खोला गया तो डॉक्टरों का दल हैरान रह गया। डॉ. शाही ने बताया कि महिला अभी जिंदगी-मौत से जूझ रही है, महिला के अभी भी बेहोशी की हालत में होने के कारण चिकित्सक अथवा पुलिस महिला से इस मामले में कुछ पूछताछ नहीं कर पाए हैं।
उन्होंने बताया कि एक फीट लंबा बेलन किसी के पेट से निकालने की घटना सम्भवत: मेडिकल साइंस में यह पहली घटना है। महिला किराए के मकान में हल्द्वानी में ही अपने पति के साथ रहती है।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment