.....

डॉन अबू सलेम जेल में जी रहा है ऐशो-आराम की लाइफ, सामने आई गर्लफ्रेंड संग फोटोज

मुंबई:    तलोजा जेल में बंद अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम खुलेआम ऐशो-आराम की लाइफ जी रहा है। गर्लफ्रेंड के साथ सलेम की कुछ फोटोज मुंबई के एक अंग्रेजी ने प्रकाशित की हैं। इन फोटोज में सलेम पुलिस कस्टडी में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बैठा नजर आ रहा है।

 मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोटोज साल 2012 से 2015 के बीच की बताई जा रही हैं। अबू सलेम लखनऊ और दिल्ली पेशी पर जाने के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड सय्यद बहार कौसर से कई बार मुलाकात कर चुका है।


 सय्यद बहार वही महिला है जिसने पिछले साल टाडा कोर्ट में अर्जी देकर सलेम संग शादी न करवाने पर आत्महत्या करने की बात कही थी। छह पेज की इस अर्जी में सैयद बहार ने कहा था कि, 2014 में उसके और सलेम के ट्रेन में निकाह की खबरों ने उसके जीवन को पूरी तरह तबाह कर दिया है।

अब मेरे पास अबु सलेम से सामाजिक तौर पर शादी करने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं बचा है। अगर मुझे इसकी इजाजत नहीं दी गई तो मैं आत्महत्या कर लूंगी।कौसर ने सलेम संग ट्रेन में रजिस्टर्ड निकाह की इजाजत मांगी थी। फिलहाल इस मामले पर कोर्ट ने कोई फैसला नहीं सुनाया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, सलेम सिर्फ कौसर के ही नहीं बल्कि उनके परिवार के अन्य सदस्यों के टच में भी है। रेलवे स्टेशन के वेटिंग रूम में वह कौसर के परिजनों से फोन से बात करता हुआ पकड़ा गया था।

पिछले साल जेल सुपरिटेंडेंट हीरा लाल जाधव ने सलेम पर जेल में ऐशो-आराम की लाइफ जीने का आरोप लगाया था।

 हीरा लाल पर सलेम ने आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया था। जिसके बाद एक जांच कमेटी बैठा दी गई थी।

जाधव ने कहा था कि वह जेल के अंदर ऐसी सुविधाएं ले रहा है जिसकी अन्य कैदियों के लिए कल्पना करना भी मुश्किल है। 
सलेम को घर का खाना खाने की इजाजत है। इसलिए, वह अक्सर दो या तीन लोगों के लिए पर्याप्त मात्र में खाना बाहर से मंगाता है। 

 वह अक्सर मकोका के तहत सजा पाए कैदी विश्वनाथ शेट्टी के साथ खाना खाता है। इसके अलावा उसके दो अन्य साथी भी इस भोज में शामिल होते हैं। इसी के दम पर वह जेल में अपना तगड़ा नेटवर्क बना रहा है। वह जेल में पार्टी करने के लिए KFC का चिकन मंगाते हुए भी पकड़ा गया है।

 पुलिस सूत्रों का कहना है कि वह चिकित्सा अधिकारी पर उसे झूठे स्वास्थ्य कारणों के आधार पर अस्पताल जाने की इजाजत दिलाने का दबाव भी डालता है। सलेम बिना कारण ही एक साल के अंदर जेजे अस्पताल में 42 बार जा चुका है।

 मुंबई के बिल्डर प्रदीप जैन की हत्या के मामले में माफिया डॉन अबू सलेम को विशेष टाडा कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई गई है।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment