.....

'टॉक टू AK' : बदल रही है दिल्ली ये बताने के लिए देता हूं दूसरे राज्यों में ऐड - केजरीवाल

नई दिल्ली.    अरविंद केजरीवाल ने रविवार को ’टॉक टू एके’ में अपनी सरकार की सफलताएं बताईं। उनके साथ मनीष सिसोदिया और विशाल ददलानी भी मौजूद रहे। केजरीवाल ने इस दौरान भी मोदी सरकार पर हमले बोले। 

अपने 21 विधायकों को पार्लियामेंट्री सेक्रेटरी बनाने के बारे में कहा कि हमने देश के बड़े-बड़े लॉयर्स से कंसल्ट कर लिया है। हमारे विधायकों को कोई पैसा नहीं दिया जाता। इसलिए ये मामला ऑफिस ऑफ प्रॉफिट का नहीं है। बीजेपी ने इस कार्यक्रम को नई बोतल में पुरानी शराब बताया है।

 इसके जवाब में केजरीवाल ने कहा, दिल्ली सरकार जो कुछ भी काम कर रही है वह अपने दम पर कर रही है।.
उन्होंने कहा,हमने जो काम किए हैं लोग उन्हें जाकर देख सकते हैं।

 दूसरे राज्यों में छपने वाले दिल्ली के विज्ञापनों पर केजरीवाल ने कहा, पूरा देश जानना चाहता है कि दिल्ली में क्या हो रहा है।दिल्ली में अच्छा काम चल रहा है, यह सबको बताना जरूरी है, जिससे हर जगह बदलाव आए।
प्रोग्राम से पहले करीब 15 हजार सवाल केजरीवाल के पास आए। इनमें कई बेहद अजीबोगरीब थे।मनराज नाम के शख्स ने पूछा है कि आप लोगों को बेवकूफ बनाना कब बंद करेंगे। विकास चंद्रा ने एक फोटो शेयर करके पूछा है कि आपकी टोपी हर जगह क्यों बदल जाती है।



कई लोगों ने नई फिल्मों के रिव्यू भी उनसे मांगे है। तो कुछ ने कैंसर के इलाज के लिए उनसे जवाब मांगा है।दिल्ली के संदीप सहगल ने पूछा है कि दिल्ली के सरिता विहार में दिल्ली जल बोर्ड का लीकेज कब बंद होगा। तो रुपेश नामदेव ने पूछा है कि कट्प्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment