.....

सलमान के खिलाफ FIR, अरबाज खान ने किया भाई का सपोर्ट

मुंबई.  सलमान खान के 'रेप्ड वुमन' वाले बयान पर विवाद थमता नहीं दिखता है। नेशनल कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) ने यहां के एक थाने में एक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। सलमान के भाई अरबाज खान ने उनका सपोर्ट किया है। 

सोशल मीडिया पर जहां कई लोग उनके खिलाफ हैं तो कई समर्थन भी कर रहे हैं। सिंगर सोना महापात्रा ने सलमान पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट को लेकर उनके फैन्स ने सोना को भद्दे ट्वीट किए।

 बता दें कि सलमान ने कहा था कि ‘सुल्तान’ की शूटिंग के दौरान जब वे रिंग से बाहर निकलते थे तो उन्हें रेप का शिकार हुई महिला की तरह महसूस होता था, क्योंकि वे सीधे नहीं चल पाते थे।
सोना महापात्रा ने मंगलवार ट्वीट कर कहा- महिला को पीटा, लोगों पर गाड़ी चढ़ाई, जानवर मारा और उसके बावजूद देश के हीरो। ये गलत है। भारत ऐसे फैन्स से भरा पड़ा है। इसके बाद एक्टर के फैन्स ने उन्हें टैग कर ट्विटर और फेसबुक पर भद्दे कमेंट्स करने शुरू कर दिए।

सिंगर ने ऐसे कमेंट्स स्क्रीन शॉट लेकर लिखा- ऐसी ट्वीट करने वाले भाई के 'फैन्स' हैं। यह दिखाता है कि उनके हीरो ने उनके सामने कैसा उदाहरण पेश किया है।

 नेशनल कांग्रेस पार्टी की महिला विंग ने मंगलवार को मुंबई के सीताबुलाडी पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत की है।इनकी डिमांड है कि सलमान ने महिलाओं का अपमान किया है। उसे अरेस्ट किया जाना चाहिए।

 सलमान के भाई अरबाज खान ने बचाव में उतर आए हैं। उन्होंने कहा- उनके कहने का इंटेंशन गलत नहीं था। उन्हें लगेगा की गलती हुई है तो वे माफी जरूर मांग लेंगे।बता दें कि इसके पहले पिता सलीम खान ने ट्वीट कर कहा था- सलमान ने जो कहा वो गलत है। 

उन्होंने यह बात उदाहरण के तौर पर कही थी। इसका इंटेंशन गलत नहीं था।फिर भी सलमान के परिवार, फैन्स और दोस्तों की ओर से मैं माफी मांगता हूं। मानव गलती करता है और ईश्वर क्षमा कर देता है। इंटरनेशनल योगा डे के मौके पर इस गलती पर फोकस न करें।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment