.....

क्रिकेटर इशांत शर्मा ने बास्केटबॉल प्लेयर प्रतिमा सिंह से की सगाई

वाराणसी.   क्रिकेटर इशांत शर्मा ने रविवार को बनारस शिवपुर की रहने वाली इंटरनेशनल बास्केटबॉल प्लेयर प्रतिमा सिंह से सगाई की। प्रतिमा 5 बहनों में सबसे छोटी हैं।

 प्रतिमा की सबसे बड़ी बहन दिव्या ने बताया, 2013 में दिल्ली में हुए एक बास्केटबॉल टूर्नामेंट में इशांत चीफ गेस्ट बनकर आए थे। वहीं उनकी मुलाकात प्रतिमा से हुई।इशांत जीजू जब भी खाली रहते, वो प्रतिमा का मैच देखने आते थे। 

एक साल तक बातचीत का सिलसिला चलता रहा और दोनों की गहरी होती चली गई।प्रतिमा भी कभी-कभी इशांत का मैच देखने जाती थी। वो उसे ब्यूटी क्वीन कह कर बुलाते हैं, दिव्या ने हंसते हुए बताया।


सिंह फैमिली में दूसरे नंबर की बेटी दिव्या ने बताया,इशांत और प्रतिमा के बीच लव एट फर्स्ट साइट हुआ। यह बात खुद इशांत जीजू ने बताई थी। इशांत की मंगेतर प्रतिमा ने बताया, इशांत का नेचर मुझे पहली मुलाकात में ही अच्छा लगा।

 उन्होंने पहली मुलाकात के बाद मेरा पूरा मैच देखा था। वहीं से हमारी दोस्ती शुरू हुई और कुछ ही महीनों में प्यार में तब्दील हो गई।

 वाराणसी में इन बहनों को सिंह सिस्टर्स के नाम से जाना जाता है। प्रतिमा के अलावा दिव्या (34 साल), प्रशांति (32 साल) और अकांक्षा (26 साल) बास्केबॉल से जुड़ी हुई हैं। दिव्या सिंह अंडर-16 मैन्स टीम की कोच है।

 वहीं प्रियंका सिंह नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ स्पोर्ट्स में बास्केटबॉल कोच के पद पर है। प्रशांति इंडियन वुमेन बास्केटबॉल टीम की कैप्टन है, वहीं अकांशा टीम मेंबर है। सिंह सिस्टर्स पर फिल्मी स्क्रिप्ट लिखी जा रही है, जो जल्द ही फिल्मी पर्दे पर सामने आएगी।

 इशांत की सासू मां उर्मिला सिंह ने बताया,मेरी पांचों बेटियों ने देश का नाम रोशन किया है। मेरी हाईट 4.11'' है। यह ईश्वर की कृपा है कि मेरी बेटियों ने ऊंचे कद वाले खेल में अपनी पहचान बनाई।शादी की तारीख दिसंबर मे रखी जा रही है। 

मेरी बेटी ने कुछ दिनों पहले ही इशांत के बारे मे बताया था। हम इस रिश्ते से बहुत खुश हैं, उर्मिला सिंह ने बताया।  प्रतिमा के पिता गौरी शंकर जौनपुर जफराबाद के रहने वाले हैं।  वे चंदौली में बैंक की जॉब में थे। वहां से रिटायर होकर अब काशी के शिवपुर इलाके में रहते हैं।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment