....

संभावना के ब्वॉयफ्रेंड अविनाश को कभी फीलिंग एक्सप्रेस करने से लगता था डर

मुंबई।   रियलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 2 में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ चुकीं एक्ट्रेस संभावना सेठ इस साल 14 जुलाई को मंगेतर अविनाश द्विवेदी के साथ शादी करने वाली हैं। ब्‍वॉयफ्रेंड अविनाश द्विवेदी के साथ उन्होंने घरवालों के खिलाफ जाकर सगाई की थी।

 अविनाश पेशे से एक्टर और डांसर हैं। संभावना और अविनाश पिछले 5 साल से रिलेशन में हैं। दोनों ने 13 फरवरी को सगाई की थी और अब इसी साल 14 जुलाई को दिल्ली में शादी करने वाले हैं। 

2010 में अविनाश को एक लोकल डांस रियलिटी प्रोग्राम 'डांस संग्राम' में पार्टिसिपेट करने का मौका मिला। हालांकि शुरू में अविनाश को डांस रियलिटी शोज पर यकीन नहीं था और वो उन्हें फेक लगते थे। लेकिन अविनाश के गुरु चाहते थे कि वो इसमें पार्टिसिपेट करें। 



आखिरकार अविनाश ने न सिर्फ ऑडिशन दिया बल्कि सिलेक्ट होकर कॉम्पिटीशन के विनर भी रहे। अविनाश के मुताबिक 'डांस संग्राम शो' के दौरान संभावना से उनकी मुलाकात तब हुई जब वो उनकी मेंटर हुआ करती थीं।


मैंने उन्हें पहली बार शो के प्रोमोज में देखा था। तब मुझे बिल्कुल भी यकीन नहीं था कि मैं अपनी पूरी लाइफ इनके साथ बिताऊंगा। हालांकि संभावना की ऑनेस्टी (ईमानदारी) ने मुझे अट्रैक्ट किया।

 वो बेहद हार्डवर्किंग है और मैं उसकी अच्छी क्वालिटी को इग्नोर नहीं कर सकता था। मैं उन्हें पसंद करने लगा था लेकिन वो मेरी मेंटर थी इसलिए मुझमें इतने गट्स नहीं थे कि मैं अपनी फीलिंग एक्सप्रेस कर सकूं।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment