....

सीएम शिवराज ने अपने ट्वीट से ‘आप’ पर जमकर निशाना साधा

सीएम शिवराज ने अक्सर व्यक्तिगत राजनीति से दूर रहने वाले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने आम आदमी पार्टी पर अपने ट्वीट से जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि ये बेहद खेदपूर्ण है कि स्वयंधर्मी पार्टी राजनीतिक सनक के लिए देश में जानबूझकर अप्रिय माहौल पैदा कर रही है. हालांकि, उन्होंने ट्वीट में कहीं भी 'आप' का नाम नहीं लिया.
एक के बाद एक ट्विट्स में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ने बगैर नाम लिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की भाषा पर निशाना साधा है. शिवराज ने लिखा है कि आजकल जिस निचले स्तर की भाषा का उपयोग किया जा रहा है, वो हमारे समृद्ध लोकतांत्रिक विरासत के बिल्कुल विपरीत है.
उन्होंने केजरीवाल पर हमला करता हुए कहा है कि, राजनीतिक व्यवहार में शिष्टाचार की सभी हदें पार कर जाना उन सभी लोगों का अपमान है, जो अपने नेताओं को काफी उम्मीदों के साथ वोट देते हैं. सीएम शिवराज ने अपने तीन ट्विट्स में आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल का कहीं भी जिक्र नहीं किया.
दरसअल, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर बदले की राजनीति करने का आरोप लगाया और प्लेयर्स बिल्डिंग में छापे मारने के लिए सीबीआई को आड़े हाथों लिया था.

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment