....

इंदौर के दामाद बनेंगे बॉलीवुड के सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड के सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत बनेंगे इंदौर के दामाद
सीरियल पवित्र-रिशता से एक-दूसरे के नजदीक आने वाले एक्टर्स अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत अगले साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे. ऐसा होने पर एमपी के मिनी मुंबई को 2016 में उनका स्टार दामाद मिल जाएगा.
एक इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत ने ये बात स्वीकार कर ली है कि वो और इंदौर में जन्म लेने वाली टीवी आदाकारा अंकिता लोखंडे जल्द से जल्द शादी करना चाहते हैं. इसके लिए उन्होंने अगले साल दिसंबर की डेट फिक्स की है.
सुशांत ने बताया कि अंकिता एक ग्रेंड शादी करना चाहती है लेकिन ऐसा तभी संभव है जब वो दोनों फ्री हों. फिलहाल सुशांत क्रिकेटर एमएस धोनी पर बन रही बायोपिक फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. जिसके लिए वो काफी मेहनत भी कर रहे हैं.
सुशांत ने आगे बताया कि इस फिल्म की शूटिंग खत्म होते ही वो और अंकिता शादी की तैयारी में जुट जाएंगे. शादी की खबर वो पहले ही अपने माता-पिता को बता चुके हैं इसलिए उन्होंने भी तैयारी शुरू कर दी है.
शादी के बाद फिल्मी करियर के बारे में इंदौर के दामाद बनने वाले सुशांत ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में बताया कि उन्होंने अंकिता से ये पहले ही कह रखा है कि शादी के बाद हीरोज की पॉपुलैरिटी कम हो जाती है. अंकिता से शादी के बाद अगर उनके फैंस की लिस्ट में भी कमी आती है तो वो बॉलीवुड छोड़ देंगें.
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment