....

महिला SI का निजी वीडियो फेसबुक पर वायरल, कॉलेज में पढ़ाने वाला प्रोफेसर पति अरेस्ट

सागर में एक प्रशिक्षु महिला एसआई ने पति पर फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर निजी वीडियो अपलोड़ करने का आरोप लगाया है. महिला एसआई की शिकायत पर पुलिस ने निजी कॉलेज में प्रोफेसर पति पर मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.
कोतवाली पुलिस के मुताबिक जवारहलाल नेहरु पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में ट्रेनिंग ले रही एक प्रशिक्षु महिला एसआई ने अपने फर्जी फेसबुक अकाउंट को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत में एसआई ने बताया था कि इस फेसबुक अकाउंट के जरिए उनके कुछ निजी वीडियो और तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है.
एसआई का आरोप है कि यह तस्वीरें केवल उसके पति दिनेश धाकड़ के पास ही मौजूद है. दिनेश इंदौर में निजी कॉलेज में  प्रोफेसर है. एसआई की शिकायत की जांच के बाद कोतवाली पुलिस ने दिनेश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.
बताया जा रहा है कि सागर पुलिस ने इस बारे में इंदौर पुलिस को भी जानकारी दी थी. इस जानकरी के आधार पर इंदौर पुलिस ने दिनेश को हिरासत में ले लिया है. सूत्रों के मुताबिक दिनेश ने पुलिस पूछताछ में अपनी पत्नी के निजी वीडियो को फेसबुक पर शेयर करने की बात कबूली है.
महिला SI का निजी वीडियो फेसबुक पर वायरल, कॉलेज में पढ़ाने वाला प्रोफेसर पति अरेस्ट
अभी यह साफ नहीं हो सका है कि दिनेश ने ऐसा क्यों किया. अब सागर पुलिस की एक टीम भी उसकी गिरफ्तारी के लिए इंदौर भेजी जा रही है.
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment