....

PM मोदी तक मेरी तारीफ करते हैं, पर सपाई नाम तक नहीं लेते :मुलायम

समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रमुख मुलायम सिंह यादव इनदिनों विरोधियों से नहीं बल्‍कि सहयोगियों के दिए दर्द से परेशान हैं.
मंगलवार को सपा के पूर्व सांसद मोहन सिंह की पुण्‍यतिथि पर कहा, 'पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सहारनपुर में मेरी तारीफ की, यह समाजवादियों के लिए सम्‍मान की बात है. मैं इस बात से दुखी हूं कि सपाई ही अब मेरा नाम नहीं लेते हैं. जिला स्‍तर के नेता भी कार्यक्रम आयोजित कर मेरे नाम का धन्‍यवाद प्रस्‍ताव तक नहीं पास करते हैं.
यह दर्द बयां करने के बाद मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला भी बोला. मुलायम ने कहा कि नरेंद्र मोदी झूठ बोलकर प्रधानमंत्री बने बैठे हैं. उन्होंने जनता को झूठे सपने दिखाए कि काला धन वापस लाएंगे, बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा और किसानों तक को झूठे सपने दिखाए. इन्‍हीं झूठ की बदौलत प्रधानमंत्री की गद्दी हासिल कर ली.
इसके बाद मुलायम सिंह यादव ने स्‍व. मोहन सिंह के जीवन पर प्रकाश डाला. उन्‍होंने कहा कि सपा को मोहन सिंह की कमी हमेशा खलती रहेगी. सपा को इतनी बड़ी पार्टी बनाने में सपा के योगदान को भुलाया नहीं जा सकता. हालांकि यह जरूर कहूंगा इस समय पार्टी को उनकी (मोहन सिंह) की सबसे ज्‍यादा जरूरत थी, तभी वह चल बसे.
मुलायम का छलका दर्द: PM मोदी तक मेरी तारीफ करते हैं, पर सपाई नाम तक नहीं लेते
मोहन सिंह के साथ बिताए पलों को याद कर मुलायम भावुक हो गए. उन्‍होंने सपा नेताओं से कहा कि आप लोग जनता के बीच जाइए. 2017 के विधानसभा चुनाव में ज्‍यादा दिन नहीं बचे हैं.
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment