....

इंडियन मॉडल के साथ आफरीदी का अफेयर? बात खुली तो यूं रहा रिएक्शन

इस्लामाबाद. इन दिनों एक बार फिर से पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद आफरीदी मीडिया में छाए हैं। एक वेबसाइट की मानें तो शाहिद आफरीदी का चक्कर भारतीय मॉडल अर्शी खान से चल रहा है। आफरीदी और अर्शी बीते दिनों दुबई के एक होटल में साथ-साथ वक्त बिताते देखे गए हैं। दोनों होटल में दो दिनों तक साथ रहे थे। वेबसाइट पर अर्शी खान ने खुद माना था कि उसने आफरीदी को किस भी किया है, लेकिन अफेयर की बात पर वो गोलमोल जवाब दे गईं थीं। अब जब शाहिद आफरीदी इस खबर पर भड़क गए तो अर्शी ने भी ट्वीट कर अफेयर की खबरों को बकवास बताया है।
दोस्त ने की पुष्टि
कराची में शाहिद आफरीदी के करीबी मित्र ने दोनों के दुबई में साथ रुकने की पुष्टि की है। रिपोर्ट के मुताबिक अर्शी खान और आफरीदी फोन और मैसेज के जरिए लगातार संपर्क में रहते हैं। बता दें कि अर्शी खान मूल रूप से अफगानिस्तान की रहने वाली हैं। अर्शी जब 4 साल की थी तब उसका परिवार अफगानिस्तान से भोपाल आ गया था।
आफरीदी भड़के
दूसरी ओर आफरीदी इस पूरे मामले पर भड़क गए। उन्होंने सारा दोष भारतीय मीडिया पर मढ़ दिया। आफरीदी ने कहा कि कुछ इंडियन मीडिया तंत्र जानबूझकर उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं और उनके निजी संबंधों को दूसरे ही आकार-रूप में बेच रहे हैं। इसी कारण भारतीय मीडिया के बारे में कोई भी पाकिस्तानी चैनल और क्रिकेटर भरोसा नहीं करता है। मेरे और अर्शी के बीच की अफेयर की खबर कोरी बकवास से ज्यादा कुछ नहीं है। बता दें कि आफरीदी की शादी हो चुकी है। उनकी चार बेटियां भी हैं।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment