....

टीम इंडिया के कॉमेडियन हैं महेंद्र सिंह धोनी: सुरेश रैना

नई दिल्ली: टीम इंडिया के बल्लेबाज सुरेश रैना ने वनडे टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बारे जो खुलासा किया, वह आप शायद ही जानते होंगे। आज तक आप जानते थे कि धोनी गंभीर रहने वाले व्यक्ति हैं, लेकिन ऐसा नहीं हैं। उनके टीम साथी और अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना ने धोनी को  टीम इंडिया का कॉमेडियन बताया। उन्होंने कहा, धोनी टीम के कॉमेडियन हैं और खिलाड़ियों को बहुत हंसाते हैं।
  रैना ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि मैं दूसरों के बारे में नहीं जानता लेकिन मेरे लिए धोनी ही टीम के कॉमेडियन हैं। वे मैदान पर बहुत गंभीर रहते हैं लेकिन जैसे ही वे ड्रेसिंग रूम में आते हैं तो उनकी बातों पर सभी खिलाड़ी बहुत हंसते हैं। स्टार बल्लेबाज रैना ने अपनी टीम के कप्तान धोनी की तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि मैंने टीम की खुशी से खुद को खुश रखने की कला धोनी से सीखी है। जब धोनी के घर नन्हा मेहमान आने वाला था, तब मैंने उनसे पूछा था कि वे अपने घर क्यों नहीं जा रहे हैं और उन्होंने कहा था कि उनके लिए देश पहले है।

रैना ने कहा कि यदि आप दबाव में हैं और उनसे बात करेंगे तो वे बहुत नम्र स्वभाव से आपको समझाएंगे। यदि आपके जीवन में इस तरह की प्रेरणा हो तो फिर किसी दूसरे की जरूरत नहीं होती है। उन्होंने खुलासा करते हुए मजाकिया अंदाज में बताया कि धोनी खाली समय में अपनी बेटी के डायपर भी  बदलते हैं।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment