....

मीडिया से बदतमीजी भारी पड़ी हार्दिक पटेल को,प्रेस रिलीज मुंह पर फेंक गए

अहमदाबाद. गुजरात में पटेल समुदाय को आरक्षण दिलाने की मांग को लेकर आंदोलन चला रहे हार्दिक पटेल के कथित खराब व्यवहार के कारण उन्हें सोमवार को मीडिया कर्मियों के विरोध का सामना करना पड़ा। मीडिया ने हार्दिक के संवाददाता सम्मेलन का पूरी तरह बहिष्कार कर विरोध प्रकट किया।
ये है पूरा मामला
पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पास) के संयोजक हार्दिक ने अपने आगे के कार्यक्रम की घोषणा के लिए अहमदाबाद में मेमनगर के एक रेस्टोरेंट में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था। उन्होंने मीडिया को दोपहर साढ़े 11 बजे बुलाया था पर खुद वह लगभग 45 मिनट देर से आये।
 
इस पर जब वहां मीडिया कर्मियों की भारी भीड़ में से कुछ ने एतराज जताया तो उन्होंने अड़ियल अंदाज और तल्ख लहजे में कहा कि वह तो इसी तरह करेंगे जिसको रहना है वह रहे या चला जाए।
 
इस बात से नाराज मीडिया ने उनके कार्यक्रम का बहिष्कार कर दिया। कुछ मीडिया कर्मियों ने उनकी प्रेस विज्ञप्ति को भी उनके सामने ही फेंक दिया। पूरे हो हंगामे के बीच हार्दिक चुपचाप हक्के बक्के बैठे रहे।

हार्दिक पटेल के साथी पर किसानों ने लगाया धोखाधड़ी का आरोप
हार्दिक पटेल के साथी दिनेश भगवानजी बांभणिया पर किसानों ने एक करोड़ रूपए का धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। इस बाबत उनके खिलाफ दो अलग-अलग पुलिस थाने में रविवार को एक करोड़ रुपये से अधिक की धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है।
 

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment