....

सोनिया गांधी का कार्यकाल बढ़ा, अगले एक साल तक बनी रहेंगी कांग्रेस अध्‍यक्ष


नयी दिल्ली : कांग्रेस पार्टी की कार्यसमिति की बैठक में सोनिया गांधी के कार्यकाल को बढ़ाने का निर्णय लिया गया है. वह अगले एक साल मे कांग्रेस के अध्‍यक्ष पर बनी रहेंगी. इसके लिए बैठक में एक प्रस्ताव पारित किया गया जिसके बाद कांग्रेस अध्‍यक्ष के पद के लिए होने वाले चुनाव को एक साल तक के लिए टाल दिया गया है. कांग्रेस पार्टी की कार्यसमिति की बैठक में तीन प्रस्ताव परित किए गये. बैठक में निर्णय लिया गया कि 50 प्रतिशत आरक्षण एसटी ,एससी ,ओबीसी और महिलाओं दिया जाएगा ताकि वे पार्टी के विभिन्न पदों को ग्रहण कर सके. इससे पहले आज सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला. सोनिया गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री हवाबाज हैं और मीडिया इंवेंट करने में माहिर हैं. उन्होंने कहा कि चुनाव में किये अपने वादों को वे पूरा करने में विफल रहे हैं.

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि अर्थव्यवस्था की हालत खराब है और महंगाई लगातार बढ रही है. कांग्रेस मुख्यालय 24 अकबर रोड पर हुई इस बैठक में सोनिया गांधी ने कहा कि पंडित जवाहर लाल नेहरू की छवि खराब की जा रही है और देश के इतिहास को नये सिरे से लिखने की कोशिश की जा रही है. सोनिया गांधी ने पाकिस्तान को लेकर मोदी सरकार के पास कोई नीति नहीं है अैर हमारे दबाव में उन्होंने जमीन अधिग्रहण बिल पर यूटर्न लिया.
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि सीमा पर जवान मारे जा रहे हैं, जबकि सीमा पर नागरिक भी सुरक्षित नहीं महसूस कर रहे हैं. सोनिया गांधी ने कहा कि मोदी सरकार की कथनी और करनी में अंतर है. उन्होंने कहा कि सरकार अपने वादों को पूरा करने में विफल रही है. 20 तारीख को पार्टी भूमि बिल पर रैली भी करेगी.
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment