....

अस्थि विसर्जन कर लौट रहे चार लोगों की सड़क हादसे में मौत

 

गुरुग्राम के फर्रुखनगर थाना क्षेत्र के कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे के पास भीषण सड़क हादसा हुआ है। हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। दरअसल, कैंटर को ओवरटेक करने के चक्कर में तेज रफ्तार अर्टिगा कार अनियंत्रित होकर उससे जा टकराई। कार सवार छह में से चार लोगों की मौके पर मौत हो गई। मरने वालों में तीन महिलाएं और एक पुरुष शामिल हैं। हादसे में घायल दो अन्य को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


अर्टिगा कार ने कैंटर को पीछे से टक्कर मारी। अर्टिगा सवार लोग राजस्थान के सीकर के रहने वाले हैं और हरिद्वार में अस्थि विसर्जन कर वापस लौट रहे थे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

राजस्थान सीकर के रहने वाले बृजेश कौशिक अपनी पत्नी सुनीता कौशिक, मां कमला देवी और भाभी किरण कौशिक और उनके दो बेटों के साथ अर्टिगा गाड़ी में सवार होकर कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे से राजस्थान की तरफ जा रहे थे, तभी सामने चल रहे कैंटर को ओवरटेक करने के चक्कर में उनकी अर्टिगा गाड़ी अनियंत्रित हो गई और सीधे कैंटर से जा टकराई।


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment