....

बागेश्वर धाम पहुंचे एक्टर संजय दत्त

 

फिल्म एक्टर संजय दत्त एमपी के बागेश्वरधाम के भगवान बालाजी के बड़े भक्त हैं। वे मुंबई से अक्सर यहां आते रहते हैं और बालाजी के दर्शन कर विधिवत पूजा पाठ भी करते हैं। शनिवार को भी संजय दत्त बागेश्वर धाम पहुंचे। उन्होंने बालाजी भगवान के दर्शन किए और दोनों हाथ जोड़कर उनसे आशीर्वाद मांगा। इसके बाद उन्होंने बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री से भी मुलाकात की।


एक्टर संजय दत्त मुंबई से हवाई यात्रा कर शनिवार शाम खजुराहो पहुंचे। वे करीब 6.30 बजे एयरपोर्ट पर उतरे और यहां से सीधे बागेश्वर धाम के लिए रवाना हो गए। बागेश्वर धाम में संजय दत्त ने बालाजी भगवान के दर्शन किए।

संजय दत्त ने सबसे पहले बालाजी भगवान के दर्शन किए, दोनों हाथ जोड़कर उनकी प्रार्थना करते रहे। इसके बाद उन्होंने भगवान बालाजी की परिक्रमा भी की।एक्टर संजय दत्त ने परिक्रमा करने के बाद बालाजी भगवान के सामने लेटकर माथा टेककर उनसे आशीर्वाद मांगा।

एक्टर संजय दत्त का बालाजी धाम परिवार की ओर से स्वागत किया गया। बालाजी भगवान के दर्शन और पूजा अर्चना के बाद वे बागेश्वर धाम प्रमुख पंडित धीरेंद्र शास्त्री से मुलाकात करने के लिए रवाना हो गए। उन्होंने पंडित धीरेंद्र शास्त्री से कुछ देर तक चर्चा भी की। गौरतलब है कि संजय दत्त इससे पहले भी बागेश्वर धाम आ चुके हैं।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment