....

National News: 'कांग्रेस ने राम मंदिर पर नेताओं के होंठ बंद कराए, पीएम मोदी ने लगाए आरोप, कांग्रेस ने कहा- झूठ बोल रहे प्रधानमंत्री

 

PM Narendra Modi Attack Congress: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कांग्रेस पर जमकर हमला किया. पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने अपने नेताओं को राम मंदिर पर अपने होंठ बंद करने का निर्देश दिया था. वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के कम्यूनिकेशन हेड जयराम रमेश ने पीएम के आरोपों का खंडन किया है और मोदी पर काल्पनिक दुनिया में रहने और ध्यान भटकाने की राजनीति करने का आरोप लगाया है.


 

पीएम मोदी ने राजस्थान के चुरू में शुक्रवार (5 अप्रैल) को एक रैली में कहा, “एक पत्रकार ने अभी मुझे बताया कि कांग्रेस ने एक एडवाइजरी जारी की है और पार्टी इकाइयों से कहा है कि अगर अयोध्या में राम मंदिर पर कोई चर्चा होती है तो उन्हें अपने होंठ सील कर लेने चाहिए और कुछ नहीं बोलना चाहिए. उन्हें लगने लगा है कि अगर राम का नाम लिया तो पता नहीं कि कब राम-राम हो जाए.”

गौरव वल्लभ ने पार्टी छोड़ने के पीछे राम मंदिर को भी बताया था कारण

पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से राम मंदिर के मुद्दे का जिक्र कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता गौरव वल्लभ के भाजपा में शामिल होने के एक दिन बाद आया है. गौरव वल्लभ ने कांग्रेस से इस्तीफा देने के पीछे पार्टी की ओर से 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के निमंत्रण को अस्वीकार करने को एक बड़ा कारण बताया था.

भ्रष्टाचार के मुद्दे पर I.N.D.I.A गठबंधन को घेरा

पीएम मोदी ने कथित भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस और उसके I.N.D.I.A गठबंधन सहयोगियों पर भी हमला किया था और भीड़ को एक तरह से जनता की अदालत के रूप में इस्तेमाल करने की कोशिश की थी. उन्होंने भीड़ से कहा, "मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि क्या इन लोगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जानी चाहिए?" जैसे ही भीड़ ने हां में जवाब दिया तो मोदी ने कहा, "ऐसे लोगों को जिंदगी जेल में बितानी चाहिए कि नहीं बितानी चाहिए?" इसके बाद भीड़ ने फिर से हां कहा. इस पर मोदी ने कहा, "मैं इन भ्रष्ट वंशवादियों को बताना चाहता हूं कि चाहे वे कितना भी झूठ फैला लें, मोदी डरने वाले नहीं हैं."

जयराम रमेश ने कहा- झूठ बोलकर गुमराह कर रहे हैं पीएम

दूसरी ओर जयराम रमेश ने एक्स पर पोस्ट किया: “प्रधानमंत्री अब एक काल्पनिक दुनिया में रह रहे हैं. वह झूठ बोलकर, गुमराह करके और ध्यान भटकाने की राजनीति करके थक चुके हैं. उन्हें आराम की जरूरत है.”

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment