....

Bhopal News: शाहपुरा डकैती मामले में छिंदवाड़ा से दो बदमाश गिरफ्तार, पुलिस ने घटनास्थल ले जाकर किया मुआयना

 

Chhindwara- Bhopal News: शाहपुरा के बी सेक्टर में किसान के घर में से 50 लाख रुपये और सोने के आभूषणों की लूटपाट करने वाले पांच डकैतों के बाद पुलिस ने दो और डकैतों को छिंदवाड़ा से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करने के बाद पूछताछ शुरू कर दी है। उनके तीन और साथी फरार हैं। उन्हें गिरफ्तार के बाद पुलिस इस मामले में नया खुलासा कर सकती है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपितों को लेकर पीडित परिवार के घर पहुंचकर उनको घटनास्थल पर घुमाया, साक्ष्य जुटाए और घटना के दिन की पूरी जानकारी एकित्रत की। इस मामले में पुलिस पुलिस लूटे गए आभूषण अब भी बरामद नहीं कर पाई है।

यह है मामला


 

हम बता दें कि बी सेक्टर शाहपुरा में रहने वाले ज्ञानेंद्र सिंह के घर पर सोमवार रात में कुछ हथियारबंद डकैतों ने घुसकर 50 लाख के करीब रुपये और सोने व हीरे के आभूषण लूटकर फरार हो गए थे। इस साजिश में पीडित परिवार को कार चालक लक्ष्मण सिंह कीर और नाबालिग नौकर भी शामिल था। इस मामले में पुलिस ने पांच आरोपितों की गिरफ्तारी की थी और उसके बाद में पूछताछ में पांच और डकैतों की जानकारी मिली। इस पर चार टीमों ने गुरुवार देर रात छिंदवाड़ा से दो और आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। उनके तीन साथी की अभी भी तलाश जारी है।


घटनास्थल पर लेकर पहुंची पुलिस

पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार डकैतों को लेकर शाहपुरा के बी सेक्टर के मकान पर पहुंची और आरोपितों को घटना स्थल दिखाया और घटना के दिन का पूरा विवरण पूछा। आरोपितों ने किस तरह से मकान में अंदर गए और किस तरह से वारदात की। इस पूरे प्रकरण की वीडियोग्राफी भी की गई।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment