....

PM Modi Road Show Jabalpur: जबलपुर में प्रधानमंत्री का रोड शो शुरू, खुली गाड़ी पर सवार होकर कर रहे जनता का अभिवादन




PM Modi Road Show in Jabalpur: जबलपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जबलपुर में रोड शो में खुले वाहन पर सवार होकर जनता का अभिवादन कर रहे हैं। उनके साथ वाहन में सीएम डा. मोहन यादव और भाजपा प्रत्याशी आशीष दुबे भी सवार हैं। पीएम मोदी शाम 6 बजे जबलपुर एयरपोर्ट पहुंचे जहां सीएम मोहन यादव और भाजपा नेताओं ने उनका स्वागत किया। इसके बाद वे हेलीकाप्टर से जीआरसी ग्राउंड पहुंचे और यहां से भगत सिंह चौक कटंगा पहुंचे। पीएम ने भगत सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रोड शो की शुरू किया।

पीएम मोदी (PM Modi in MP) के दौरे को देखते हुए इलाके में नो फ्लाइंग जोन घोषित किया गया है। जबलपुर शहर में कटंगा चौक से छोटी लाइन चौके के बीच सवा किमी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का रोड शो हो रहा है। रोड शो में वे सवा किमी की दूरी करीब एक घंटे में तय करेंगे।


 सुरक्षा के तगड़े इंतजाम

प्रधानमंत्री के रोड शो के लिए सुरक्षा के तगड़े इंतजाम हैं। रोड शो के रास्ते पर दोनों ओर बेरीकेड्स लगे हैं। रोड शो के दौरान कोई भी व्यक्ति इन्हें पार नहीं करेगा। बेरीकेड्स के अंदर केवल पीएम नरेन्द्र मोदी का वाहन और पुलिस के वाहन चल रहे हैं।

 एसपीजी और पुलिस की सुरक्षा

जबलपुर में रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आस-पास एसपीजी के 40 कमांडो तैनात हैं। वहीं पूरे क्षेत्र में 5 हजार पुलिस जवान सुरक्षा में तैनात किए गए हैं। डुमना एयरपोर्ट से आने जाने वाले मार्ग और रोड शो के रास्ते की ओर जाने वाले मार्ग पर दोपहर से ही वाहनों का जाना बंद कर दिया गया था।


Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment