....

AAP News: केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आप नेता जंतर-मंतर पर अनशन पर बैठे





National News: आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में पार्टी के प्रमुख नेता  रविवार को  जंतर-मंतर पर अनशन पर बैठे। आप' की दिल्ली इकाई के संयोजक गोपाल राय ने लोगों से केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में अनशन में शामिल होने की अपील की थी। उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा केजरीवाल की गिरफ्तारी ‘आप' को खत्म करने की भाजपा की साजिश का हिस्सा है। आप ने गिरफ्तारी के समय को लेकर भाजपा पर निशाना साधा था और आरोप लगाया था कि वह केजरीवाल को आगामी लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करने से रोकने की कोशिश कर रही है।


बता दे कि अरविंद केजरीवाल को कथित शराब नीति घोटाला मामले में 21 मार्च को गिरफ्तार किया गया था, जब उन्होंने केंद्रीय एजेंसी के 9 समन का जवाब नहीं दिया था, और तब से वह ईडी लॉक-अप से अपनी सरकार चला रहे हैं।  केंद्रीय एजेंसी ने आप नेता पर ''साजिशकर्ता'' होने का आरोप लगाया है। ईडी का मानना है कि अब रद्द की गई नीति में उच्च लाभ मार्जिन प्रदान किया गया था और रिश्वत के पैसे का इस्तेमाल कथित तौर पर आप के चुनाव अभियानों के वित्तपोषण के लिए किया गया था।


दिल्ली भाजपा का भी धरना प्रदर्शन

इधर दिल्ली बीजेपी ने भी धरना-प्रदर्शन कर सेल्फी कैंपेन भी चलाया। इस दौरान प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि आज हम अरविंद केजरीवाल के भ्रष्टाचार का मॉडल दिखा रहे हैं। वह राजमहल जिसमें अरविंद केजरीवाल रहते हैं. अरविंद केजरीवाल बताएं कि उन्होंने दिल्ली की जनता को लूटकर कितना बड़ा राजमहल बनाया है।


Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment